ASANSOL

Reliance Shootout पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

14 दिनों की रिमांड पर

बंगाल मिरर, एस सिंह (क्राइम रिपोर्टर), आसनसोल :  Reliance Shootout पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार। आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत डॉक्टर बीसी राय रोड स्थित रिलायंस मार्केट के पास खड़े कैश वैन को लूटने का प्रयास करने तथा कैश वैन में मौजूद गन मैन को गोली मारकर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता पुलिस नेे 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार होने वालों में बुधा चमन तालाब इलाका निवासी आफताब खान तथा बर्नपुर आलम नगर निवासी इमाम खान उर्फ इबरार शामिल हैं। उन्हें रविवार को आसनसोल जिला अदालत के सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। मामले के पुलिस जांच अधिकारी ने इस कांड में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी, कांड में प्रयुक्त हथियारों की बरामदगी सहित मामले पर अपनी विशेष छानबीन करने का हवाला देते हुए उन्हें 14 दिनों की पुलिस रिमांड पर लेने की अपील अदालत से की। अदालत ने आरोपियों की जमानत अर्जी रद्दकर उन्हें 14 दिनों की रिमांड पर पुलिस के साथ भेज दिया।

Reliance market file photo

गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस को शामिल कई अन्य आरोपियों की भी तलाश है। बीते 11 फरवरी की दोपहर आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत डॉक्टर बीसी राय रोड स्थित रिलायंस मार्केट के कैश वैन को लूटने के इरादे से अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी।

उक्त फायरिंग में कैश वैन में मौजूद गन मैन रबिउल मिर्धा की गोली लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी जबकि इस गोलीबारी में कर्मचारी प्रशांत देवनाथ गंभीर रूप से घायल हो गया था। वारदात को अंजाम नहीं दे सकने की वजह से अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए किसी तरह बाहर निकले और किसी दूसरे व्यक्ति की बाइक छीनकर वहां से फरार हो गये।

पुलिस को घटनास्थल पर मिली थी बाइक

पुलिस ने घटनास्थल से अपराधियों की 1 हौंडा साइन एसपी बाइक को जब्त किया था। वहीं जब्त की गई बाइक के मालिक का भी पता चल चुका है। बताया जाता है कि इस मामले को लेकर पुलिस को कई अहम सुराग भी मिले हैं। जल्द ही इस पूरी घटना का पर्दाफाश हो जाएगा।

70 लाख रुपये लेकर रिलायंस मार्केट से बैंक जा रही थी

 Reliance Shootout : पुलिस सूत्रों के अनुसार, एक निजी कंपनी की एक कैश वैन गुरुवार को हमेशा की तरह 70 लाख रुपये लेकर रिलायंस मार्केट से बैंक जा रही थी। तभी 6 बदमाश हाथों में बन्दूक लेकर मोटरसाइकिल पर वहां आए। उनके चेहरे कपड़े से ढके हुए थे। उन्होंने बाजार परिसर में एक कैश वैन को रोक दिया और पैसे का एक बॉक्स लूटने की कोशिश की। उस वैन में बंदूकधारी और अन्य कर्मचारी उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। उस समय, खुद को बचाने के लिए, बदमाशों ने गोलीबारी की और  मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए। बदमाशों द्वारा कुल 5 राउंड फायर किए गए।  

Read Also : बकाया बिजली बिल किस्त में देने की सुविधा

Leave a Reply