ASANSOL

Asansol Uttar में बंगाल को अपनी बेटी चाहिए स्लोगन लॉन्च

बंगाल मिरर, आसनसोल : Asansol Uttar विधानसभा में स्लोगन लॉन्च । बीएनआर तृणमूल भवन में स्लोगन लॉन्च के दौरान तृणमूल नेता अभिजीत घटक ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के लोगों के लिए पिछले 10 सालों में चौतरफा विकास कार्य किया है । इसलिए इस बार भी बंगाल अपनी बेटी को ही चाहता है।

सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना काल में आसनसोल की जनता की सेवा को छोड़कर दिल्ली में मौज – मस्ती कर रहे थे । उन्हें आसनसोल की जनता की कोई फिक्र नहीं है । वे सिर्फ वोट के समय उनको इलाके में देखे जाते हैं । उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में नारी को सम्मान किया जाता है । कन्याश्री के माध्यम से आर्थिक सहायता मिली है । स्वास्थ्य साथी के माध्यम से लोगों को 5 लाख रुपया की चिकित्सा सुविधा मिल रही है ।

उन्होंने कहा कि आसनसोल में बीते 10 सालों में जितना कार्य किया गया है उतना कभी नहीं हुआ था।इस दौरान पूर्व पार्षद उमा सर्राफ, शिखा घटक, बबीता दास, फनसबी आलिया, फरीदा खातून आदि मौजूद थी।

नॉर्थ ब्लॉक 2 कार्यालय में भी स्लोगन लॉन्च

वही आसनसोल नॉर्थ ब्लॉक कर दो कार्यालय में भी स्लोगन लांच किया गया इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष उत्पल सिन्हा, तृणमूल नेता राजा गुप्ता, दुनिया राय, मोहम्मद इश्तियाक अख्तर, फनसबी आलिया, फरीदा नाज, गौतम तिवारी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply