BusinessRANIGANJ-JAMURIA

GST से बढ़ी व्यापारियों की परेशानी : खैतान

बंगाल मिरर, जामुडिया : जीएसटी gst के क्रियान्वयन करने में जो जटिलताएं आ रही है और इसमे सजा का जो प्रवधान सरकार द्वारा किया गया है उसको देखते हुए व्यपारियों का व्यवसाय करना दूभर हो चुका है। इसमें नित्य नए नए प्रावधान लाया जा रहा है जिसमे व्यवसाइयों का बैंक खाता से लेकर उनकी संपत्ति को भी जब्त करने का प्रावधान भी है। इस तरह से नित्य नए नए प्रावधानों के कारण सिर्फ व्यवसायी ही नही बल्कि सरकार के अधिकारी भी दिग्भ्रमित हो रहे हों।

आज जामुड़िया चैम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज के कार्यालय में फोस्बेक्की के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्रप्रसाद खैतान, दुर्गापुर चैम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष कबि दत्त और सचिव भोला भगत की उपस्थिति में हुई। श्री खैतान ने कहा कि वयापारी अपनी वस्तुस्थिति को समझे और स्वतःस्फूर्त अपने अपने व्यवसाय को बन्द रखें। कबि दत्ता ने भी बंद के समर्थन के बारे में अपने विचार रखे।

इस मौके पर जामुड़िया चैम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष जयप्रकाश डोकानिया, सचिव अजय कुमार खैतान, उपाध्यक्ष महेश सांवरिया, प्रदीप कुमार डोकानिया, प्रदीप कुमार टिबड़ेवाल, संदीप खैतान, सांवरमल मेगोतिया, राजीव केशरी, सन्नी सिंह इत्यादि उपस्थित थे।

Leave a Reply