PANDESWAR-ANDAL

झांझरा में भाजपा समर्थकों ने निर्दलीय उम्मीदवार के लिए किया दीवार लेखन

जितेन्द्र तिवारी के पांडेश्वर से उम्मीदवार बनने की खबर पर भड़के

बंगाल मिरर, पांडवेश्वर : कथित भाजपा कार्यकर्ताओं के एक वर्ग ने जितेंद्र तिवारी के खिलाफ अपना रोष व्यक्त किया है, जो सिर्फ तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। बुधवार रात को भाजपा कार्यकर्ता पांडवेश्वर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के लावदोहा ब्लॉक के झांझरा में दीवारों पर लिखा कि भाजपा समर्थिक निर्दल उम्मीदवार को वोट दें। 

गौरतलब है  कि पिछले मंगलवार को पांडवेश्वर तृणमूल के विधायक जितेन्द्र तिवारी तृणमूल को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। हालांकि भाजपा के केंद्रीय और जिला स्तर के नेताओं ने पार्टी में उनका स्वागत किया, लेकिन पार्टी के निचले स्तर के कार्यकर्ताओं में गुस्सा देखा गया।  दीवार लेखन कर रहे कथित भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर जितेन्द्र तिवारी यहां भाजपा उम्मीदवार होते हैं, तो वह लोग निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थन करेंगे।

गौरतलब है कि कुछ टीवी चैनल में खबर दिखाई गई थी कि जितेन्द्र तिवारी पांडेश्वर से भाजपा उम्मीदवार हो सकते हैं। हालांकि भाजपा की ओर से अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक फैसला नहीं लिया गया है। वहीं  पांडवेश्वर ब्लॉक के तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा “हमारा दुर्भाग्य दूर हो गया है, इस समय वह भाजपा  में है।” भाजपा के नाराज लोगों का टीएमसी में स्वागत है। 

Leave a Reply