BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

सीसीटीवी की मदद से पकड़ाया चोर

बंगाल मिरर, सालानपुर : सीसीटीवी की मदद से पकड़ाया चोर सालानपुर थाना के कल्याणेश्वरी फाड़ी के अंतर्गत स्थित लेफ्ट बैंक के निवासी अरविंद बाल्मीकि के घर में बीते 27 तारीख को दिनदहाड़े चोरी की घटना हुई थी। चोर टीवी और ज्वैलरी समेत कुछ नकदी रुपया लेकर भाग गए थे। सालानपुर थाना के कल्याणेश्वरी फाड़ी में शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की।

सीसीटीवी की मदद से पकड़ाया चोर

सीसीटीवी में देखा गया कि एक व्यक्ति घटना के पहले लेफ्ट बैंक क्षेत्र में अरविंद बाल्मीकि के घर के सामने देखा गया था, इसलिए पुलिस को उस पर संदेह हुआ, क्योंकि सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि वह व्यक्ति ने चोरी से पहले एक प्लास्टिक बैग लिया था, लेकिन वापस आने पर बोरा लेकर जा रहा है। बाद में एक टीवी है ताकि इसे स्पष्ट रूप से समझा जा सके।

उस समय, कल्याणेश्वरी फाड़ी के प्रभारी अमरनाथ दास ने एक टीम बनाई और कुल्टी थाना के बराकर निवासी के उनके घर पर छापा मारा और मोहम्मद नसाद नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार जो पेनड्राइव मिली, उसमें अरविंद बाल्मीकि के घर की तस्वीर थी। पुलिस ने जिला अदालत में मोहम्मद नसाद को पेश किया और चार दिनों के लिए रिमांड पर लिया। इसके अलावा, घटना में एक टीवी और एक पेन ड्राइव बरामद किया गया था। लेकिन चोरी किए गए गहने बरामद नहीं किए जा सके।

Leave a Reply