ASANSOL

रेलपार में कृष्णेन्दु समेत भाजपा नेताओं के लिए लगे गो बैक के नारे

इलाके में बढ़ा राजनीतिक तनाव

बंगाल मिरर, आसनसोल : शिवरात्रि के मौके पर सभी राजनीतिक दलों के नेेेता पहुंच अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे थे। इसी उद्देश्य से रेलपार के चांदमारी शिव मंदिर पहुंचे भाजपा नेता कृष्णेंदु मुखर्जी के खिलाफ गो-बैक का नारा लगाकर भाजपा नेताओं को वहां से लौटने पर मजबूर कर दिया गया।

चांदमारी के श्रीनगर स्थित शिवमंदिर में मंत्री मलय घटक के जाने के बाद वहां पहुंचे भाजपा नेताओं को श्रीनगर काली मंदिर के पास देखते ही मंदिर कमेटी के तृणमूल कार्यकर्ताओं ने गो-बैक का नारा लगाया।

वार्ड अध्यक्ष मिथलेश दास ने कहा कि भाजपा नेताओं को किसी ने शिवमंदिर में आने का आमंत्रण नहीं दिया था फिर किस आधार पर वे लोग श्रीनगर स्थित शिवमंदिर आ पहुंचे। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को काली मंदिर के समीप से वापस जाने को मजबूर कर दिया गया। किसी को अंदर प्रवेश नहीं करने दिया गया।

गौरतलब है कि भाजपा की प्रदेश कमेटी सदस्य कृष्णेंदु मुखर्जी, भाजपा मंडल एक के अध्यक्ष रामेंद्रनाथ साहा उर्फ बापी, ओम नारायण प्रसाद तथा तृणमूल छोड़कर एक सप्ताह पहले भाजपा में शामिल होने वाले कार्तिक दास पहुंचे थे।

भाजपा ने लगाया है भगवान शिव को बांटने का आरोप

भाजपा मंडल एक के अध्यक्ष रामेंद्रनाथ साहा ने कहा कि कार्तिक दास सभी को यह कहकर वहां ले गये कि शिवरात्रि है, वहां पर आमंत्रित किया गया है। तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भगवान शिव का भी बंटवारा कर दिया है। विधानसभा चुनाव में तृणमूल पार्टी छोड़कर भाजपा में आने से तृणमूल कार्यकर्ताओं में आक्रोश होने के कारण ही भाजपा नेताओं के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार किया गया।

Leave a Reply