ASANSOLPolitics

तृणमूल से दर्जनों शामिल हुए भाजपा में, मंत्री डॉ. नरोत्तम का ममता पर निशाना

बंगाल मिरर,आसनसोल : आसनसोल नगर निगम के 54 नम्बर वार्ड के निवर्तमान पार्षद कल्याण दासगुप्ता और रानीगंज पंचायत समिति के सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख अभय उपाध्याय ने शनिवार शाम को तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए।इसके अलावा ऑल इंडिया ह्यूमन राइट्स ऑर्गेनाइजेशन के चेयरमैन सह संस्थापक बुम्बा मुखर्जी ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए। जिला भाजपा ने दावा किया है कि इस दिन कुल 30 लोगों ने तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए।

दुर्गेश नागी शामिल हुए भाजपा में

वहीं दुर्गापुर में युवा कार्यकर्ता दुर्गेश नागी को डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने झंडा थमाकर का भाजपा में शामिल किया दुर्गेश ने यहां कविता पाठ भी किया।

आसनसोल जिला भाजपा की ओर से शनिवार की शाम आसनसोल के उषाग्राम स्थित एक होटल के सभागार में संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया गया। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा वहां मौजूद थे। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बंगाल की जनता ने फैसला किया है कि भाजपा सरकार यहां बनेगी। उन्होंने कोयला घोटाले की राज्य पुलिस की सीआईडी ​​जांच में झांसा दिया। हालांकि, वह पेट्रो उत्पादों की कीमत में वृद्धि पर टिप्पणी नहीं किया।

उन्होंने कहा कि नंदीग्राम में ममता दीदी पर जो कथित हमला हुआ है, उसकी वीडियो को सार्वजनिक करना होगा। घटना की सच्चाई अपने आप आ जायेगी। उन्होंने कहा कि आजादी के पहली बार पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक, काश्मीर में पत्थर फेकना बंद, काश्मीर में 370 धारा को हटाया गया, आजादी के बाद राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ। यह सब भाजपा की देन है।

उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता पर छोड़ा गया है। बंगाल की जनता बंगाल को सोनार बंगला बनाएगी या फिर कंगाल बंगाल बनाएगी। बंगाल में लव जिहाद होने नहीं देंगे। बंगाल में लव होगा मगर जिहाद होने नहीं देंगे। इस मौके पर भजपा जिला अध्यक्ष अध्यक्ष लखन घरूई, जितेंद्र तिवारी, कृष्णेन्दू मुखर्जी, शंकर चौधरी, भृगु ठाकुर, प्रशांत चक्रवर्ती, अरिजीत राय आदि मौजूद थे।

Leave a Reply