KULTI-BARAKAR

लाला के करीबियों पर सीबीआई का छापा, सोनू अग्रवाल के ठिकानों पर भी दबिश

बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर) : यला तस्करी के सरगना अनूप माजी उर्फ लाला के करीबियों के घर सीबीआई ने मंगलवार को पूरे राज्य में छापेमारी की है। सुबह से ही कोलकाता से लेकर दुर्गापुर, कुल्टी में छापेमारी की जा रही है। सीबीआई की कार्रवाई से लाला के करीबी उद्योगपतियों  में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं कुछ और कारोबारी भी सीबीआई की रडार परहैं। 

शिल्पांचल के बाराकर हनुमान चढ़ाई निवासी उद्योगपति अमित अग्रवाल उर्फ सोनू अग्रवाल के बाराकर एवं दुर्गापुर के घर एवं कारखाना में मंगलवार की सुबह से ही सीबीआई की छापामारी शुरू हुई है। इसकी सूचना शिल्पांचल में आग की तरह फैल गई। कोयला के अवैध धंधा में लिप्त अनूप माझी उर्फ लाल का करीबी बताया जा रहा है। इसे लेकर अवैध कोयला कारोबारियों में हड़कंप मच गया है।

मंगलवार की सुबह सोनू अग्रवाल के बराकर हनुमान चढाई निवास स्थान एवं उसके कारखाना के अलावा दुर्गापुर के बिधाननगर के 1/6 आर्मस्ट्रांग एवेन्यू घर और सुबह करीब 9 बजे एवं उसके दुर्गापुर के कारखाने में भी छापा मारामारी शुरू की गई है। सुबह से ही सीबीआई की एक विशेष टीम उद्योगपति के घर सहित कारखाने में छापेमारी कर रही है। इस संबंध में सीबीआई अधिकारियों अभी कुछ नहीं बता रहे है।

Leave a Reply