ASANSOLKULTI-BARAKAR

कुल्टी में उज्ज्वल ने निकाला जुलूस की सभा

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी– कुल्टी विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल प्रत्याशी उज्जवल चटर्जी के समर्थन में पार्टी की ओर से कुल्टी कॉलेज मोड़ से सन्यासी स्थान तक रैली निकाली गयी।जिसमें सैकडों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

इस रैली में शामिल स्थानीय विधायक व पार्टी के प्रत्याशी उज्जवल चटर्जी ने कहा कि इस बार विकास के बल पर तृणमूल कांग्रेस की जीत होगी।उन्होंने कहा कि बंगाल की धरती पर भाजपा के लिये कोई स्थान नही है।टीएमसी शासन में कुल्टी विधानसभा के अंतर्गत सभी 28 वार्ड में विकास कार्य किया गया है।मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रति सभी धर्म एवं समुदाय के लोगों का विश्वास कायम है।

उन्होंने कहा कि कुल्टी क्षेत्र के अधिकांश पार्षद टीएमसी के साथ है।कुल्टी की जनता ने ममता बनर्जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाने को लेकर तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित किया है।पिछले विधानसभा में कुल्टी क्षेत्र से जितनी वोट मिला था उससे दुगना वोट से इस बार के चुनाव में टीएमसी की जीत होगी।

रैली में शामिल पार्टी के जिला उपाध्यक्ष महेश्वर मुखर्जी ने कहा कि रैली में शामिल कार्यकर्ताओं एवं आम जनता की भीड़ ने कुल्टी विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी उज्जवल चटर्जी का जीत सुनिश्चित कर दिया।आगामी 2 मई को कुल्टी सहित पूरे बंगाल में टीएमसी की जीत होगी एवं ममता बनर्जी पुनः इस प्रदेश की मुख्यमंत्री बनेगी।इस अवसर पर पूर्व पार्षद सलीम अख्तर,ललन सिंह,पपु सिंह,यूथ नेता जतिन गुप्ता, शुभाशीष मुखर्जी,सुब्रतो भादुड़ी,सुबल चक्रवर्ती,अपराजित बनर्जी सहित सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

वही कुल्टी मीठानी के एक कम्युनिटी हॉल में कुल्टी तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी उज्जवल चटर्जी के नेतृत्व में कर्मी सभा का आयोजन किया गया।
कर्मी सभा में वक्ता देते हुए उज्जवल चटर्जी ने कहा कि हमें कुल्टी निवासियों पर पूरा भरोसा है।
वह पिछली बार की तरह इस बार भी हमें भारी मतों से जीतेगी।
उन्होंने विपक्ष पार्टी में ज्यादा तंग नहीं कसते हुए कहा कि बीते 10 सालों में कुल्टी क्षेत्र में जैसा कार्य हुआ है, पिछले 35 वर्षों में माकपा के शासन में भी ऐसा कार्य नहीं हुआ था।


आज घर-घर में पीने का पानी कनेक्शन, गली-गली पक्की सड़क, सड़क किनारे बिजली बल्ब की रोशनी आदि ही कुल्टी का उन्नयन है।
सभा में मुख्य रूप से महेश्वर मुखर्जी, मीर हासिम, सुबोध चक्रवर्ती, बादल पूचंडी, पप्पू सिंह, शुभाशीष मुखर्जी, जतिन गुप्ता आदि तृणमूल कर्मी उपस्थित थे।

Leave a Reply