ASANSOLKULTI-BARAKAR

होली में ऐसा किया तो होगी कार्रवाई

शांति और भाईचारा के साथ पर्व मनाने का निर्देश

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी – होली और शबे बरात पर्व को शांति पूर्ण मनाने को लेकर बराकर फाड़ी प्रभारी रबिन्द्र नाथ दुलई ने बेगुनिया बराकर चेंबर एवं अन्य ब्यापारी वर्ग समाजिक वर्ग तथा राजनीति दलों के लोगो को लेकर फाड़ी परिसर में शांति समिति की बैठक बीते रात आयोजित किया । होली के दिन बाइक पर तीन सवारी वर्जित रहेगा और डीजे पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा शराबियों पर पुलिस का पूरा ध्यान रहेगा ।


बैठक में उपस्थित लोगों ने अपने अपने विचार उपस्थित लोगों एवं प्रशासन के समक्ष रखा । इस अवसर पर फाड़ी प्रभारी श्री दुलई ने कहा कि दोनों पर्व चुनाव के समय मे ही आ रहा है और इस परिस्थिति मे लोगो को प्रशासन के निर्देश के अनुसार ही चलना होगा । होली के दिन बाइक पर तीन सवारी वर्जित रहेगा और डीजे पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा शराबियों पर पुलिस का पूरा ध्यान रहेगा ।

उन्होंने कहा कि अवैध शराब बिक्री करने वालो के खिलाफ छापामारी अभियान आरम्भ कर दिया गया है । इस अवसर पर बेगुनिया बराकर चेम्बर ऑफ कोमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष शंकर शर्मा ने प्रशासन को ब्यापारियों की ओर से भरपूर सहयोग देने को कहा ।

इस बैठक मे कांग्रेस के हराधन मण्डल,टीएमसी नेता रोबिंन लायक ,बराकर सदर अखाड़ा के अध्यक्ष खलील खान ,पूर्व पार्षद पप्पू सिह, अरमान खान ,बराकर चेम्बर अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल ,बबलू पटेल ,श्री राम सिह , राणा मुखर्जी ,तोनु मुखर्जी ,माणिक बिध के अलावे अन्य लोग उपस्थित थे ।

Leave a Reply