ASANSOLPANDESWAR-ANDALPoliticsPOLL 2021

टीएमसी नेता रच रहे मेरी हत्या की साजिश: जितेन्द्र तिवारी

बंगाल मिरर, आसनसोल : पश्चिम बर्द्धमान जिले में अभी चुनाव में एक महीना बाकी है। लेकिन इसके पहले ही जिले भर में जगह-जगह राजनीतिक हिंसा की घटनायें होने लगी है। पांडेश्वर के भाजपा प्रार्थी जितेंद्र तिवारी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के नेता उन्हें मारने की योजना बना रहे थे। मुख्य योजनाकार बहुला के प्रधान है। “जब तक मैं विधायक था, पांडवेश्वर शांत था,” उन्होंने कहा। उनके हटते ही इलाके में हिंसा की शुरुआत हुई। मैं पुलिस प्रशासन से अपील कर रहा हूं कि वह चुनाव आयोग के निर्देशानुसार अब तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को गिरफ्तार करे।

जिला भाजपा ने आज दोपहर आसनसोल के निंगर में एक होटल में एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया। जितेंद्र तिवारी के अलावा, भाजपा जिला नेता शिबराम बर्मन, ओम नारायण प्रसाद, दुर्गेश नागी भी मौजूद थे। वहां, जितेंद्र तिवारी ने फिर कहा “हम चुनाव आयोग को सूचित कर रहे हैं।” हमें डर दिखाने का कोई मतलब नहीं है। अंतिम फैसला जनता लेगी।

टीएमसी से कोई संबंध नहीं, नये और पुराने भाजपा की लड़ाई : बीर बहादुर

वहीं  बहुला पंचायत प्रधान बीर बहादुर सिंह ने सभी आरोपों से इनकार किया, कहा कि यह भाजपा के पुराने  और नये कार्यकर्ताओं के बीच टकराव हुआ था। जो मर गया वह टीएमसी से नहीं था। हमें पता चला है कि मृतक बुधवार को भाजपा में शामिल होने गया था। लेकिन वहां झमेला के कारण शामिल नहीं हो पाया। जितेन्द्र तिवारी आसनसोल से ही बैठकर पांडेश्वर के बारे में बोल रहे हैं, उन्हें पांडेश्वर की मिट्टी और भावनाओं का कोई अंदाजा नहीं है। जितना फसल काटना था वह काटकर ले गये। 

Leave a Reply