PoliticsPOLL 2021

Bengal Election: बुरे फंसे टीएमसी नेता शेख आलम

चार पाकिस्तान बनाने के बयान पर आयोग ने किया शोकॉज


बंगाल मिरर, बीरभूम : जिले के टीएमसी पार्टी अध्यक्ष अनुव्रत मंडल के विवाद और अटपटे बयान तो अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इन दिनों नानूर के तृणमूल के एक नेता द्वारा दिए गए एक बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया है.

नानूर के तृणमूल नेता शेख आलम के इस बयान के बाद जिलेभर में जबरदस्त रूप से विवाद खड़ा होने लगा है. निर्वाचन कमिशन के चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करते इस विवादित बयान को लेकर जोरदार रूप से चर्चा का बाजार गर्म है.

घटना को लेकर हुए ट्वीट के बाद राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा किए गए शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने तृणमूल नेता शेख आलम को शोकॉज जारी किया है. तृणमूल के नेता शेख आलम ने चुनावी रोड शो के दौरान विवादित बयान दिया था कि भारत के 30% मुसलमानों को एकत्र कर दिया जाए तो देश में 4 पाकिस्तान तैयार हो जाएंगे. मुसलमानों को कोई कम ना आंके. मुसलमान राजनीतिक दिशा बदल सकते हैं.

बयान को लेकर जिले के निर्वाचन कमिशन अधिकारी डीएम ने तृणमूल के इस नेता को विवादित बयान को लेकर शोकॉज जारी किया है. तथा इस पर उन्हें अविलंब कारण बताने को कहा है. इस बयान को लेकर स्पष्टीकरण मांगा गया है. इस नोटिस के मिलने के साथ ही तृणमूल नेता ने चुप्पी साध ली है. बताया जाता है कि शेख आलम ने इस विवादित बयान को लेकर ट्वीट भी किया था. इसके बाद ही यह विवादित बयान तेजी के साथ फैलने लगा. बताया जाता है कि नोटिस मिलने के बाद से शेख आलम जिला निर्वाचन अधिकारी को एक पत्र लिख कर तैयार किया है. सूत्र के अनुसार उन्होंने अपने विवादित बयान को लेकर माफी मांगने कोशिश की है.

Leave a Reply