ASANSOL

सड़क हादसे में ईसीएल कर्मी की मौत, हंगामा

सोदपुर वर्कशॉप के पास घातक बस चालक को गिरफ्तार करने तथा मृतक के आश्रित को मुआवजा की मांग पर सड़क जाम

बंगाल मिरर, कुल्टी :  कुल्टी थाना के नियामतपुर फाड़ी क्षेत्र में सोदपुर वर्कशाप के पास नियामतपुर पुरुलिया रोड पर सोदपुर वर्क शॉप के ईसीएल कर्मी सुशील कर्मकार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दोषी चालक की गिरफ्तारी एवं मृतक के आश्रित को मुआवजा की मांग को लेकर  प्रदर्शन किया। सूत्रों के अनुसार राधानगर गांव के निवासी ईसीएल कर्मी सुशील कर्मकार काम कर मोटर साइकिल से घर जा रहे थे। उसी समय एक सरकारी बस पुरुलिया की ओर जा रही थी। बस के चपेट में आने से घटनास्थल पर उसकी मौत हो गयी।स्थानीय लोगों ने इस घटना को लेकर सड़क जाम कर दिया।

स्थानीय लोगों ने कहा कि जब तक दोषी बस चालक की गिरफ्तारी नहीं होती है, परिजनों को मुआवजा नहीं मिलता है एवं उसके परिवार के एक सदस्य को नौकरी नहीं मिलती है। सड़क जाम नहीं हटेगा। सूचना पाकड़ मौके पर पहुंची। पुलिस के साथ स्थानीय लोगों के बीच बहस होने लगी। पुलिस ने आश्वासन दिया कि दुर्घटना क्लेम मिलेगा। बस चालक को अविलंब गिरफ्तार किया जाएगा।

ईसीएल से बात कर परिवार के एक सदस्य को नौकरी की गारंटी की जाएगी। वहीं ईसीएल के अधिकारी ने आश्वाशन दिया कि एक महीने के भीतर मृत व्यक्ति के परिजन को नौकरी दी जाएगी। स्थानीय लोगों ने पुलिस और ईसीएल अधिकारी के आश्वासन के बाद पथावरोध हटा लिया। पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया। इस घटना को लेकर इलाके में मातम छा गया।

Leave a Reply