ASANSOL

सुधा देवी के सनसनीखेज पोस्ट से मचा बवाल

टीएमसी से बीजेपी में आओ, तुरंत एमएलए का टिकट भी मिल जाएगा

बंगाल मिरर, आसनसोल ः भाजपा नेत्री सुधा देवी द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किये गये पोस्ट ने भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी है। भाजपा ने टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए जमकर निशाना साधे। उनके इस पोस्ट को टीएमसी ने हाथों हाथ लिया है। इसे वायरल कर टीएमसी कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे हैं।

COURTSEY SUDHA DEVI’S FACEBOOK WALL

पढ़ें सुधा देवी का सनसनीखेज पोस्ट

सुधा देवी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि लोग पहले अपना वर्चस्व कायम करने के लिए मर्डर करवाते हैं। उस मर्डर को सक्सेस करने के लिए शूटरों को आर्डर दिया जाता है कि अंधाधुन गोली चलाना जो सामने आए, मरे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन टारगेट जिंदा नहीं बचना चाहिए। इस मर्डर को करवा कर वह अपने एरिया का बहुत बड़ा गुंडा बन जाते हैं। उसके बाद 2/3 और मर्डर करवाते हैं।

उसके बाद छिनताई, रंगदारी वसूली, किसी की भी प्रॉपर्टी हड़पना, किसी के माथे पर गन सटाकर उससे कहीं भी साइन करवा लेना, किसी को भी मिला हुआ कोई भी सरकारी टेंडर से उसका पैड छीन लेना, इस तरह की गुंडागर्दी करते हैं। उसके बाद जब कहीं फस जाते हैं तो तृणमूल सरकार में नेता बन जाते हैं। मामला और बढ़ता है तो फिर बीजेपी ज्वाइन कर लेते हैं। और इतने दिन की कमाई दौलत से कुछ टुकड़ा निकालकर कहीं सेटिंग करके टिकट ले लेते हैं। और अब ऐसे लोग ही जीतने के बाद फिर अपनी पुरानी गुंडागर्दी और उसी दमखम में काम करने के पूरा प्लान बना कर रखते हैं।

तो एक बात समझ में आई की पहले टीएमसी ज्वाइन करो, फिर टीएमसी से बीजेपी में आओ, तुरंत एमएलए का टिकट भी मिल जाएगा और तुम्हारी सारी गलती, सारा अपराध माफ भी हो जाएगा। विधाता का करिह हमरो बुझाता, खेत खाता गधा आ जोलहा पिटा ता, विधाता का करिह हमरो बुझाता। आगे उन्होंने लिखा कि इस पोस्ट को पढ़ने के बाद इस तरह के जो लोग हैं शायद, उनके ऊपर जानलेवा हमला करवा दे लेकिन वे सच्चाई के साथ हैं और उन्हें कोई डर नहीं है।

Leave a Reply