ASANSOLPANDESWAR-ANDALPoliticsPOLL 2021

चुनाव प्रचार के दौरान भिड़े बीजेपी और टीएमसी समर्थक

बंगाल मिरर, पांडेश्वर : पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र केेे लाउदोहा प्रखंड के मधाइपुर गांव में रविवार की सुबह चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए इस दौरान दोनों कार्यकर्ताओं के बीच टकराव की स्थिति पैदा होने से स्थिति तनावपूर्ण हो गई पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति नियंत्रित की।


स्थानीय सूत्रों के अनुसार, भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र तिवारी रविवार सुबह कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ गोगला पंचायत के मधाईपुर गांव में प्रचार करने के लिए निकले थे। वहीं, टीएमसी कार्यकर्ता इलाके में घर-घर जाकर प्रचार कर रहे थे। एक समय दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए।

स्थानीय लोगों के अनुसार, दोनों दल के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर ताना कसना शुरू कर दिया। दोनों दलों के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच झड़पें हुईं। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में लाया।

घटना के बारे में, तृणमूल के उम्मीदवार नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा, तृणमूल के अध्यक्ष कंचन दास के नेतृत्व में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर प्रचार किया। उस समय, भाजपा उम्मीदवार बाहरी लोगों के साथ आए और कार्यकर्ताओं को धमकाया। तृणमूल के कार्यकर्ता विरोध करते हैं। नरेंद्रनाथ ने आरोप लगाया कि भाजपा बाहरी लोगों को लाकर इस क्षेत्र को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है।

दूसरी ओर, भाजपा उम्मीदवार जितेंद्र तिवारी ने कहा कि तृणमूल ने हमारे अभियान के दौरान उपद्रवियों को इकट्ठा करके क्षेत्र पर हमला करने की कोशिश की थी। जितेंद्र तिवारी ने स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ता अपना आचरण सुधार लें अन्यथा, दो मई के बाद जनता के गुस्से का शिकार होंगे।

Leave a Reply