ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANKULTI-BARAKAR

गाजे-बाजे के साथ भाजपा प्रार्थियों ने भरा पर्चा

बंगाल मिरर, आसनसोल : गाजे-बाजे के साथ भाजपा प्रार्थियों ने भरा पर्चा आसनसोल में भाजपा के पांच उम्मीदवारों ने विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पर्चा दाखिल किया. आसनसोल दक्षिण विधानसाभ से अग्निमित्रा पाल, उत्तर विधानसभा से कृष्णेंदु मुखर्जी, बाराबानी विधानसभा से अरिजीत राय, जामुड़िया विधानसभा से तापस राय और कुल्टी विधानसभा से डॉ. अजय पोद्दार ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. इस मौके पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद हुए। उनके साथ हजारों की संख्या में भाजपा के स्थानीय नेतागण और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भाजपा प्रार्थियों ने भरा पर्चा

सभी उम्मीदवारों ने अपने अपने क्षेत्र से सैकड़ो समर्थक लेकर बीएनआर मोड़ स्थित रवींद्र भवन के पास पहुंचे। वहां से गाजे बाजे के साथ जुलूस की शक्ल में उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ कोर्ट घंटा घर पहुचे। वहां पर पुलिस की ओर से बना बैरिकेड से उम्मीदार के साथ दो प्रस्तावक को एसडीओ कार्यालय में जाने दिया जा रहा था।

भाजपा के जुलूस में जय श्रीराम और अबकी बार भाजपा की सरकार के नारे लग रहे थे। इस दौरान जिला संयोजक शिबराम बर्मन, सुधा देवी, महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष डा. नबनीता बनर्जी, प्रशांत चक्रवर्ती समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। वहीं पांडेश्वर के प्रार्थी जितेन्द्र तिवारी ने घाघरबूढ़ी मंदिर में पूजा करने के बाद दुर्गापुर में नामांकन किया. 

Leave a Reply