ASANSOL

बीजेपी जुमले वाली पार्टी : राजीव

बंगाल मिरर, आसनसोल : आज वेस्ट बंगाल तृणमूल माध्यमिक शिक्षक समिति की ओर से आसनसोल उत्तर विधानसभा के तृणमूल प्रार्थी  मलय घटक के समर्थन में एक पथ सभा का आयोजन इस्माइल मोड़ के पास किया गया। इस पथ सभा में मुख्य रूप से उपस्थित थे संगठन के जिला अध्यक्ष  राजीव मुखर्जी सुमित राय जय देव विश्वास गुरुदास चटर्जी मुकेश झा श्रीकांत दास गोपाल जी ठाकुर सुमित चटर्जी मोहम्मद जावेद आलम आसिफ सईद इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित थे। 


इस पथ सभा में श्री राजीव मुखर्जी ने कहा कि मलय घटक ने आसनसोल के लोगों के लिए और आसनसोल के लिए बहुत सारे काम किए हैं शिक्षा के क्षेत्र में बहुत सारे स्कूलों का अनुमोदन करवाएं बहुत सारे प्राइमरी स्कूल को खुलवाएं हैं। मलय घटक एक सीधे-साधे व्यक्ति और सभी से मिलजुल रखने वाले व्यक्ति हैं आसनसोल की उन्नति और विकास के लिए लगातार तीसरी बार इनको जिताना है।


 बीजेपी यहां पर आकर केवल लोगों को बेवकूफ बना रही है इन से आप लोगों को बच के रहना है और उनके बातों में ना कर अपना बहुमूल्य वोट तृणमूल कांग्रेस प्रार्थी को देना है। दूसरे राज्यों में जहां कहीं भी बीजेपी का शासन है वहां की शासन की तुलना ममता बनर्जी के शासन की तुलना से कर देने से आपको पता चल जाएगा कहां पर सुशासन है। बीजेपी असल में जुमले वाली पार्टी है केवल घोषणा करती है। ममता बनर्जी जो बोलती है वह जरूर करती है। इस तरह बहुत से शिक्षकों ने अपने विचार प्रकट किए। और बीजेपी को विभिन्न मुद्दों पर घेरा।

Leave a Reply