ASANSOLKULTI-BARAKAR

रजिया को ससुराल से निकालने का आरोप गलत : जरीना

बंगाल मिरर, साबिर अली, बराकर 24 अप्रैल । कुछ दिनों पूर्व ही रजिया खालिद खान ने प्रेस वार्ता कर अपने ससुराल वालों पर उन्हे घर से निकालने के आरोप लगाया था ।जिस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ससुराल वालों ने एक प्रेस वार्ता किया।


इस दौरान माता जरीना खातून ने बताया कि रजिया ने घर से निकालने का आरोप लगाया है वो बिल्कुल गलत है ।मुस्लिम समाज मे पति के मौत के बाद 3 महीना 13 दिन का इद्दत होता है ।उसने उसे भी पूरा नही किया ।इसके बाद एक जवान ओर सम्पन्न पुत्र के देहान्त के कुछ ही दिनों बाद बहु (रजिया)घर छोड़कर चली गई ओर अपने पुत्रों को भी साथ ले गई ।उसके बाद ससुराल वालो पर मुकदमा भी किया ।

पुलिस आकर उसके सभी सामान ले गई ।उन्होंने बताया मेरे बेटे की मृतयु के दो वर्ष होने वाले है पोता पोती को छीनकर ले गई है ओर उससे मिलने भी नही देती है ।वही अरमान खान ने बताया कि रजिया खालिद खान अपने आप को टीएमसी पार्टी की नेता होने की बात कहती है जबकि वह चुनाव से दो दिन पहले ही टीएमसी पर पैसे ओर नोकरी नही देने का आरोप लगा रही ।

उन्हें मालूम होना चाहिए उन्हें पैसा तथा नोकरी देने का वादा टीएमसी पार्टी नही नगर निगम के पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी ने किया था ।उन्होंने कहा कि हमें एसा लगता है कि वह भाजपा का एजेंट बनकर काम कर रही है ।तथा मृतक भाई के पहचान का केवल उपयोग कर रही है ।भाई के मौत के बाद इंसोरेंस तथा अन्य रुपयों को वो साथ ले गई ।

मृतक खालिद खान के पिता तबारख खान ने कहा कि हमलोग खालिद के बेटा बेटी को अपनी संपति का हर हिस्सा देने के लिये तैयार है बस उनको दादा दादी से अलग ना करे मिलने जुलने दिया जाय ।इस अवसर पर स्थानीय सदर असलम अंसारी ,तथा समाज के इनामुल हक उपस्थित थे ।

Leave a Reply