ASANSOLASANSOL-BURNPURKULTI-BARAKARRANIGANJ-JAMURIA

जिले में कोरोना नियंत्रण के लिए व्यवसायिक संगठनों के साथ निगम आयुक्त की बैठक

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : आसनसोल दुर्गापुर डेवलपमेंट अथॉरिटी के सी ई ओ एवं आसनसोल म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर नितिन सिंघानिया ने पश्चिम बर्दवान जिले की सभी चेंबर एवं व्यवसाय संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ जूम पर एक मीटिंग की जिसमें कोविड-19 के बारे में चर्चा की गई एवं सभी चैंबरों के प्रतिनिधियों से सुझाव लिए गए तथा कोविड-19 के लिए सभी को प्रशासन की तरफ से हर तरह की सुविधा मुहैया कराने का आश्वासन दिया गया।

इस दौरान पश्चिम बर्दवान डिस्ट्रिक्ट चेंबर के जगदीश बागड़ी, विरेंद्र कुमार ढल, आसनसोल चैंबर के शंभूनाथ झा, मर्चेंट चेंबर के सोमेन चटर्जी, जमुरिया चेंबर के अजय खेतान आदि मौजूद थे।

इस मौके पर जामुड़िया चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिव अजय कुमार खेतान ने बताया कि रानीगंज दमकल विभाग द्वारा संपर्क स्थापित किया गया था तब पता चला कि उनकी गाड़ी खराब है जिसके कारण बाजार का सेनेटाइजेशन हो पाना संभव नहीं है। इसलिए उनसे संपर्क स्थापित करके यथाशीघ्र दमकल की गाड़ियों की मरम्मत की जाए ताकि आवश्यकता पड़ने पर बाजारों का सेनिटाइजेशन किया जा सके।

इसके अलावा फ्रंट लेवल पर आकर जो भी वर्कर कार्य करते हैं उन सबको प्राथमिकता देते हुए उनको वैक्सीन का टीकाकरण किया जाए जैसे कोरियर बॉय, ड्राइवर एवं पेट्रोल पंप के कर्मचारी जो सदैव बाहरी लोगों से संपर्क में रहते हैं तथा विभिन्न चैंबरों में भी वैक्सीन के टीकाकरण का कार्य किया जाए ताकि लोग प्राइमरी हेल्थ सेंटर में भी भीड़ कम जमा हो। इस पर नितिन सिंघानिया ने पूर्ण रूप से आश्वासन दिया कि मुनिसिपल कॉरपोरेशन के अधिकारी कौशिक जामुड़िया चेंबर से जल्द से जल्द संपर्क स्थापित करेंगे। इसके अलावा भी जिस तरह की सहायता की आवश्यकता होगी वह मुहैया कराई जाएगी।

Leave a Reply