ASANSOLKULTI-BARAKAR

बीते 23 दिनों से नाबालिग लापता, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

बंगाल मिरर, सीतारामपुर : कुल्टी थाना के नियामतपुर फाड़ी अंतर्गत 16 वर्षीया नाबालिग पिछले 9 अप्रैल से लापता है। जिसकी शिकायत परिजनों ने कुल्टी थाना मैं लिखित रूप से करवाई है। परंतु पुलिस अभी तक कोई खबर लगाने में नाकाम रही है। वही इस विषय पर स्थानीय भाजपा नेताओं ने लड़की के परिजनों के साथ मिलकर नियामतपुर फाड़ी प्रभारी सैयद अब्दुल्ला से मिल कर लड़की को बरामद करने की मांग की है।

लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी 9 तारीख को घर से कुछ कपड़े सिलाने घर से निकली परंतु घर नहीं लौटी। काफी देर बीत जाने के बाद सारे सगे संबंधी के यहां खोजने पर भी कोई खबर नहीं मिली तो वे लोग इसकी जानकारी नियामतपुर फारी में दिया। वहां से हम लोगों को कुल्टी थाना भेज दिया गया। जहां हमने लड़की की गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

उसके 2 दिन बाद हमें जानकारी मिली की हमारी बच्ची को मोहम्मद हसनैल नियामतपुर नवीनगर के युवक बहला-फुसलाकर कोलकाता ले गया है। जिसकी जानकारी हमने नियामतपुर फाड़ी प्रभारी को दिया और उसका मोबाइल नंबर जोकि चालू था वह भी पुलिस को मुहैया करवाया। पुलिस के पास प्रत्येक दिन हम लोग जा रहे हैं। पुलिस कहती है मोहम्मद हसनेल के परिजनों और दोस्तों से पूछताछ कर रहे हैं। परंतु किसी प्रकार का खबर नहीं दिया जा रहा है। पुलिस की आने की खबर उन लोगों को लग जाती है। जिससे कि वह अपना ठिकाना बदल रहे हैं।

23 दिन बीत जाने के बाद कोई खबर नहीं लगने पर स्थानीय नेता भाजपा नेता राजेश सिन्हा के साथ फाड़ी प्रभारी से मुलाकात कर बच्ची को बरामद करने के गुहार लगाया है। कुल्टी विधानसभा संयोजक श्री सिन्हा ने पुलिस से मांग किया कि जल्द से जल्द लड़की को बरामद कर परिजनों के सौंपा जाए।

उन्होंने कहा कि नाबालिग पिछले 22 दिनों से लापता है। वहीं पुलिस अपनी नाकामयाबी के किस्से सुना रही है। उन्होंने कहा कि इस विषय में आसनसोल दुर्गापुर पुलिस आयुक्त से भी शिकायत की गई है। आगे उन्होंने कहा कि पुलिस अगर इस पर ढुलमुल रवैया अपनाती है तो हमें उच्च अधिकारी से शिकायत करेंगे। इस पर भी बात नहीं बनी तो आंदोलन का रास्ता अपनाना होगा।

Leave a Reply