ASANSOLDURGAPUR

दुर्गापुर के लापता पुलिस सब इंस्पेक्टर का शव मिला

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : दुर्गापुर सिटी सेंटर निवासी राज्य पुलिस  सब-इंस्पेक्टर तरुण दास का शव (56) शनिवार रात एक बुदबुद से बरामद किया गया। वह पिछले दो दिनों से लापता था। तरुण दास आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के वायरलेस विभाग में कार्यरत थे। बुदबुद थाने की पुलिस ने शनिवार रात बुदबुद में सोई जंक्शन के पास राष्ट्रीय सड़क नंबर 2 के किनारे से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया।

tarun das file photo

पुलिस का प्रारंभिक अनुमान था कि उस व्यक्ति की मौत उस समय हुई जब राष्ट्रीय राजमार्ग पर किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। लाश के ऊपरी हिस्से को बुरी तरह कुचल दिया गया था। पुलिस ने शव को बरामद कर शव परीक्षण के लिए रात में आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया। लापता पुलिसकर्मी तरुण दास के परिवार को पुलिस ने सूचित किया। उन्हें शव की पहचान करने के लिए आसनसोल जिला अस्पताल जाने के लिए कहा गया। तरुण दास के परिजनों ने आसनसोल जिला अस्पताल में जाकर शव की पहचान की। पुलिस ने रविवार सुबह शव परीक्षण के बाद शव उसके परिवार को सौंप दिया।


पुलिस सूत्रों के अनुसार, दुर्गापुर सिटी सेंटर के निवासी एसआई तरुण दास ने  शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे घर लौट रहे थे। उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल पाया है। बाद में घर के लोगों ने देखा कि उनका मोबाइल फोन घर पर है। उसके बाद, युवक की पत्नी स्वप्न दास ने दुर्गापुर सिटी सेंटर पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई और कहा, “मेरा पति 8 मई को सुबह 10 बजे कुछ खरीदने के लिए बाजार जा रहा था।” वह तब से घर नहीं लौटा है। वह तब से लापता है।  तरुणबाबू, दुर्गापुर शहर के सिटी सेंटर के निवासी, मृदुभाषी और मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे। उनके जैसे लोगों का गायब होना स्वाभाविक रूप से उनके पड़ोसियों और क्षेत्र के निवासियों को चिंतित कर रहा था।

read also शिल्पांचल में कोरोना जांच के नाम पर लूट

इस घटना से पूरे इलाके के साथ-साथ आसनसोल दुर्गापुर पुलिस  में हड़कंप मच गया।  उनके परिवार ने उनके करीबी रिश्तेदारों के घर की तलाशी ली। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। सिटी सेंटर चौकी पुलिस ने कहा कि तरुणबाबू के परिवार ने उन्हें लापता होने की सूचना दी थी। लेकिन शनिवार रात उसका शव बरामद किया गया। परिवार की ओर से कोई नई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। हालांकि, उनकी मौत के कारण के बारे में अटकलें शुरू हो गई हैं पुलिस जांच कर रही है कि क्या उसने नेशनल हाईवे 2 पर कार की चपेट में आए बिना कार के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

read also ईदगाह में ईद की नमाज नहीं होगी

Leave a Reply