ASANSOLPolitics

BJP नेता को भिड़ाया रिवाल्वर, पुलिस पर शिकायत ना लेने का आरोप, थाना घेरा

बंगाल मिरर, आसनसोल : BJP नेता को भिड़ाया रिवाल्वर, पुलिस पर शिकायत ना लेने का आरोप, थाना घेरा। आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 21 स्थित 16 नंबर बूथ के भाजपा अध्यक्ष गोविंदपुर निवासी पिनाकी गताईत को 2 दिन पहले जुबली मोड़ के पास एक होटल संचालक पर उसे रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा। पिनाकी गताईत ने भाजपा मंडल 1 के अध्यक्ष बापी साहा को इसकी जानकारी दी। बापी साहा ने आसनसोल उत्तर थाना में इसकी शिकायत दर्ज करने गए मगर पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं ली।प्राथमिकी दर्ज ना लेने पर शनिवार को सैकड़ों भाजपा समर्थकों ने आसनसोल उत्तर थाना का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया।

इस संबंध में बापी साहा ने बताया कि पिनाकी गताईत को रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी का प्राथमिकी दर्ज कराने आने पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्राथमिकी में रिवाल्वर दिखाकर बात का उल्लेख नहीं करने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। उन्होंने कहा कि घटना जिस प्रकार से हुई है, उसे ही प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि थाना में यदि प्राथमिकी दर्ज नहीं की जाएगी तो वह लोग कोर्ट में मामला दर्ज करेंगे एवं पुलिस आयुक्त से शिकायत करेंगे। काफी देर तक पुलिस के साथ नोकझोंक होने के बाद पुलिस ने बाध्य होकर प्राथमिकी दर्ज ली। इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष आशा शर्मा, जिला सचिव मदन मोहन चौबे, भाजपा मंडल अध्यक्ष 2 के अध्यक्ष सुदीप चौधरी, शिवप्रसाद बर्मन, गौतम राय, जयप्रकाश देव, मोहन महतो, राजेश साव सहित सैकड़ों समर्थक उपस्थित थे।

Leave a Reply