ASANSOL

मलय के शपथ लेते ही, आसनसोल में मनी होली-दीवाली

बंगाल मिरर, आसनसोल ः आसनसोल उत्तर के विधायक मलय घटक ने सोमवार को मंत्रिपद की शपथ ली। उनके शपथ लेते ही शिल्पांचल में जश्न शुरू हो गया। आसनसोल के विभिन्न हिस्सों में टीएमसी कार्यकर्तओं ने होली-दीवाली साथ मनायी।

आसनसोल चेम्बर आफ कामर्स के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल एवं सचिव शम्भु नाथ झा ने आगामीकाल मलय घटक के मंत्री बनने पर खुशी जाहिर की है । शम्भु नाथ झा ने कहा एक बार पुनः आसनसोल उन्नति के राह पर जाने वाला है और आसनसोल का उन्नति यहां के वास्तविक भूमि पुत्र श्री घटक ही कर सकतें हैं । जल्द ही चेम्बर पश्चिम बंगाल के मंत्री श्री घटक को सम्मानित करेगा ।

क्रेडाई के सुब्रत चटर्जी उर्फ बुलु दा, बिनोद गुप्ता, सचिन राय ने मलय घटक के तीसरी बार मंत्री बनने पर शिल्पांचल के लिए गर्व बताया तथा कहा कि इससे शिल्पांचल में विकास गति और तेज होगी। कोलफील्ड टिंबर एंड शा मिल आनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय तिवारी, युवा व्यवसायी आशीष पटेल ने भी मलय घटक के मंत्री बनने पर खुशी जतायी। 

पीबीडीसीसीआई के जगदीश बागड़ी, वीके ढल्ल ने भी मलय घटक को बधाई दी तथा आसनसोल के लिए गर्व बताया। आसनसोल बाजार कमेटी के पिन्टू गुप्ता ने भी मलय घटक के मंत्री बनने पर खुशी जाहिर की। आसनसोल महावीर स्थान के अरुण शर्मा, अधिवक्ता प्रमोद सिंह तृणमूल शिक्षक संगठन के मुकेश झा, हिन्दी प्रकोष्ठ के मनोज यादव ने भी मलय घटक के मंत्री बनने पर खुशी जतायी। जामुड़िया के अजय खैतान, रवि मित्तल ने भी मलय घटक को बधाई देते हुए शिल्पांचल के लिए गौरवशाली पल बताया।

Leave a Reply