ASANSOL

थाना से मिल रहा ई पास, वैक्सीन भी मिलेगी सभी को

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर: बराकर चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल ने शुक्रवार को बताया है कि राज्य के मुख्य सचिव ने मैसेज किया है कि कोरोना से बचाव के लिए सभी वर्ग के लोगों को वैक्सीन दी जायेगी । जबकि अन्य राज्यों में जाने वाले लोगों को कुल्टी थाना से इ पास जारी होना शुरू हो गया है ।   

 इस संबंध में में चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल ने बताया है कि दो दिन पहले वैक्सीन लगाने को लेकर आसनसोल के एसडीएम अभिज्ञान पांजा से भी बातचीत हुई थी कि पेट्रोल पंप पर काम करनेवाले कर्मचारियों से लेकर बस चालक को भी वैक्सीन दी जायेगी । जिसकी चर्चा कलकत्ता में उच्च अधिकारियों के बीच हो रही है । शिव कुमार ने बताया कि इस बीच आज मोबाइल पर राज्य के मुख्य सचिव का मैसेज आया है । जिसमें कहां गया है कि अखबार के हाकर, पत्रकार, ग्रोसरी सोप, मछली बेचने वाले, रिक्शा चालक, टोटो, टैक्सी, सब्जी विक्रेता, सभी को भेक्सिन दी जायेगी । जिसकी तैयारी जोर शोर से चल रही है । बहुत जल्द डेट की जानकारी दी जायेगी ।


        वहीं दूसरी ई पास कुल्टी थाना से जारी होना शुरू हो गया है । शिव कुमार ने बताया कि इ पास कारण भी बताना होगा कि आप किस काम से अन्य राज्य में जा रहे है । जाने के एक दिन पूर्व इ पास के रिक्त स्थान को भरकर कुल्टी थाना मे जमा करना होगा । जहां एक महिला अधिकारी सभी कागजात के जांच के बाद इ पास जारी कर दिया जायेगा ।

Leave a Reply