ASANSOLPANDESWAR-ANDAL

उखड़ा फांडी प्रभारी का किया स्वागत

बंगाल मिरर, सोनू, अंडाल : अंडाल थाना के उखड़ा फांडी में पहली बार एक महिला अधिकारी को फांडी का पदभार सौंपा गया है। इलाके में पहली बार एक महिला को फांडी प्रभारी बनाने पर यह खबर चर्चा का विषय रहा। शुक्रवार को उखड़ा के एक समाज सेवी संस्था उखड़ा लीडिंग फ्रेंड्स कनेक्टिंग पीपुल के सदस्यों द्वारा महिला प्रभारी नसरीन सुल्ताना को पुष्पगुच्छ एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा इलाके में पहली बार किसी महिला अधिकारी को इलाके में फांडी प्रभारी का पद मिला है जो यहां के लोगों के लिए गर्व करने वाली बात है। महिला प्रभारी होने से इलाके की महिलाओं को भी लाभ मिलेगा। साथ ही इलाके के विद्यार्थी बच्चियों को भी एक प्रेरणा मिलेगी । इस मौके पर फांडी प्रभारी नसरीन सुल्ताना ने कहा की कोयलांचल क्षेत्र में बतौर फांडी प्रभारी का पद पाकर मैं अत्यंत खुश हूं। मैं अपने कर्तब्यों को पूरा करने का भरपूर प्रयास करूंगी।

अवैध कार्यों पर कार्यवाही करना एवं इलाके में शांति व्यवस्था कायम रखना हमारा प्रमुख कर्तव्य है जिस पर मैं पूर्ण रूप से खरा उतरने की कोशिश करूंगी। इलाके का कोई व्यक्ति मुझसे निःसंकोच संपर्क कर सकता है। इस कार्यक्रम के दौरान उपस्थित रहे शिक्षक मनोज शर्मा, शिक्षक शशि भूषण गुप्ता, व्यवसायी तारीख समीम सिद्धकी, उत्तम साधु ,अपूर्व चट्टाराज आदि।

Leave a Reply