ASANSOLPANDESWAR-ANDALRANIGANJ-JAMURIA

विधायक तापस बनर्जी ने किया मां कैंटीन का शुभारंभ


बंगाल मिरर, सोनू, अंडाल : रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के खान्द्रा ग्राम पंचायत अंतर्गत विशेश्वरी इलाके में मां कैंटीन का उद्घाटन किया गया। इस उद्घाटन समारोह के दौरान रानीगंज के विधायक तापस बनर्जी एवं टीएमसी युवा जिलाध्यक्ष रुपेश यादव मुख्य तौर पर उपस्थित रहे। तापस बनर्जी एवं रुपेश यादव ने फीता काटकर मां कैंटीन का शुभारंभ किया। इस अवसर पर क्षेत्र के कई जरूरतमंदों के बीच भोजन बांटी गई।

तापस बनर्जी ने राज्य सरकार द्वारा उठाए गए इस पहल को गरीबों के लिए वरदान कहा। वही रुपेश यादव ने कहा राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मां कैंटीन नाम से हर जरूरतमंद को भरपेट भोजन कराने का शुभारंभ किया है। आज खान्द्रा ग्राम पंचायत में भी मां कैंटीन का उद्घाटन हुआ जिससे यहां के जरूरतमंदों को लाभ मिलेगा। कहां की राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हर एक इंसान के सुख – दुख का भरपूर ध्यान रखती है। पूरे बंगाल में विकास का चौतरफा कार्य किया गया है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस प्रकार की कई सारी योजनाओं के माध्यम से हर जरूरतमंदों को लाभ पहुंचाने में जुटी है। यही कारण है कि बंगाल की जनता ने तीसरी बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भारी मतों से विजई बनाया है। टीएमसी का विकास कार्य यूं ही जारी रहेगा। कार्यक्रम के दौरान उपस्थित रहे खान्द्रा ग्राम पंचायत के प्रधान श्यामल अधिकारी, उप प्रधान लखिन्दर मांडी, उखड़ा ग्राम पंचायत के उप प्रधान राजू मुखर्जी, पंचायत सदस्य आशीष भट्टाचार्य व अन्य।

Leave a Reply