ASANSOL

Babul का इस्तीफा, जितेंद्र का शिगूफा, क्या उपचुनाव में दोनों होंगे आमने-सामने

बंगाल मिरर, आसनसोल: Babul का इस्तीफा, जितेंद्र का शिगूफा, क्या उपचुनाव में दोनों होंगे आमने-सामने। आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल में शामिल होने के बाद आज सांसद पद से इस्तीफा दे दिया है वहीं अब अटकले लगाई जा रही है कि वह चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार हो सकते हैं। वहीं दूसरी ओर आसनसोल के पूर्व मेयर जितेन्द्र तिवारी ने प्रस्ताव  दिया है कि आसनसोल के लिए मास्टर प्लान बनाया जाए जिसमें सभी दल शामिल हो, वहीं इसके बाद सोशल मीडिया पर उसके समर्थकों द्वारा बाबुल और उनकी एक तस्वीर लगाकर पोस्ट शेयर किया जा रहा है जिससे आशंका जताई जा रही है कि उपचुनाव में भाजपा उन्हें उतार सकती है यानी कि हो सकता है कि उपचुनाव में बाबुल और जितेंद्र तिवारी चुनावी मैदान में आमने-सामने हो।

आसनसोल के पूर्व मेयर और भाजपा नेता जितेन्द्र तिवारी ने मंगलवार को अपने आवासीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन किया । इस दौरान आसनसोल नगर निगम की पूर्व पार्षद आशा शर्मा , भृगु ठाकुर , मधुमिता चटर्जी , अमित तुलसियान आदि भी उपस्थित थे । इस मौके पर जितेन्द्र तिवारी ने आसनसोल के विकास को लेकर कुछ महत्वपूर्ण बातें बताई । उन्होंने कहा कि इससे पहले कई बार आसनसोल के सर्वागीण विकास को लेकर पश्चिम बर्दवान जिला शासक , आसनसोल के सांसद , मंत्री , एडीडीए के चेयरमैनसहित प्रशासन के आला अफसरों को चिट्ठी दी गई है ।

उन्होंने पत्रकारों के सामने वह चिठ्ठी भी दिखाई जो उन्होंने आसनसोल के विकास को लेकर जिला शासक को लिखी थी । जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि यह कोई राजनीतिक मसला नहीं है । आसनसोल का विकास सभीचाहतें हैं । सभी राजनीति पार्टियों को इस विषय पर एकजुट होकर काम करने की जरुरत है । जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि आसनसोल बचेगा तो हम सभी बचेंगे । इसलिए आसनसोल के विकास के मुद्दे पर पार्टी स्वार्थों से उपर उठकर काम करने की जरुरत है ।

Leave a Reply