ASANSOLKULTI-BARAKAR

बराकर चैंबर ने फांड़ी प्रभारी को किया सम्मानित

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर :  बराकर चेम्बर ऑफ कोमर्स हरसमय प्रशासन के साथ रहती है और भरपूर सहयोग करने का प्रयास करते है ऊक्त बाते बराकर चेम्बर ऑफ कोमर्स के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल ने बराकर फाड़ी के नए प्रभारी अमरनाथ दास के स्वागत समारोह में बोल रहे थे उन्होंने कहाकि चेम्बर्सने स्टेशन रोड से बैगुनिया होते हुए पूरे बाजार में सीसीटी कैमरा लगया गया है जिसका मेन्टनेश चेम्बर करती है 2020 कोरोना काल मे बराकर से लेकर पूरे जिले के पुलिस प्रशासन को गरीब असहाय लोगो को भोजन के लिए राशन दिया गया

उन्होंने बराकर पुलिस को किसी प्रकार की सामाजिक सहयोग की जरूरत हो चेम्बर हर समय तैयार है ।उन्होंने नो एंट्री के लिए 1 घण्टा समय बढ़ा ने की माग की । इस अवसर पर फाड़ी प्रभारी अमरनाथ दास ने स्वागत करने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके अंडर में पाँच वार्ड पड़ता है । और पुलिस हर समय व्यपारियो के अलावै आम लोगो की सुरक्षा के लिए समय तैयार रहती है । उन्होंने कहा कि सीसीटीवी लगाने से पुलिस की बहुत मदद मिलती है चेम्बर का नाम बराकर में नही पूरे जिले में है ।

इस अवसर पर इलाके के सामाजिक प्रतिष्टित व्यपारी कैलास अग्रवाल ने साल उढ़ा कर स्वागत किया बुके देकर सुदीप गोराई समानित किया ।कार्यक्रम का संचालन सचिव किशन दुधानी ने किया । कार्यक्रम को सफल बनाने में । मिठू माधोगोंडिया,दुभास जलान ,मिठू सुल्तानिया,रामेश्वर भगत,विजय जैन,सुसील अग्रवाल ,सीता राम बर्णवाल ,नितिन सुहासरिया,अंकित अग्रवाल,सौरभ अग्रवाल ,संदीप लोयलका,सुभाष जलान ,बिपिन गाड़ोदिया,दिलीप केड़िया ,अपूर्व बनर्जी ,।

Leave a Reply