West Bengal

शादीशुदा शेख तारुफ ने सनी बनकर पामेला को प्रेमजाल में फंसाया, करने लगा था ब्लैकमेल, पामेला ने कर ली आत्महत्या

बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर) :  सनी खान उर्फ ​​शेख तारुफ को पुलिस के साथ लुका-छिपी के खेल में आखिर में हार माननी पड़ी। बाली, हावड़ा की किशोरी पामेला अधिकारी का फंदे से लटका हुआ शव 5 जून को बरामद किया गया था। घटना में नाम सामने आने के बाद से ही सनी उर्फ तारूफ ने पुलिस की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश की थी। लेकिन उसे मंगलवार रात पूर्व बर्द्धमान के गलसी से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सनी को उसके मोबाइल फोन के आधार पर पकड़ लिया। कोर्ट ने उसे 14 दिन की जेल हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

image source abp digital

पामेला ने आत्महत्या करने से पहले अपने मोबाइल फोन का छह अंकों का पासवर्ड अपनी हथेली पर लिखा था। उसी स्रोत से जांचकर्ताओं को कराटेकर पामेला के मोबाइल की जानकारी मिली। बाली पुलिस और हावड़ा सिटी पुलिस के साइबर एक्सपर्ट की मदद से पामेला के मोबाइल को अनलॉक किया गया. पामेला के अकाउंट से पुलिस ने नेट के जरिए सनी की पहचान का पता लगा सकते हैं। उसने सनी नाम से पामेला से दोस्ती की। उसके बाद ही उसकी गिरफ्तारी संभव थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पामेला की मौत की खबर मिलने के बाद सनी ने कुछ दिनों के लिए अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया था। पुलिस मोबाइल की टावर लोकेशन लेकर उसकी तलाश भी कर रही थी। जैसे ही उसने फोन खोला, जासूसों ने उसका ठिकाना ढूंढ लिया।


पुलिस सूत्रों के मुताबिक सनी की उम्र 19 साल है। वह शादीशुदा है। पामेला से उसकी जान-पहचान नेट के जरिए हुई। उसके बाद पहचान बढ़ी और अंतरंगता भी । पुलिस को यह भी पता चला कि सनी की पत्नी को पामेला के बारे में पता चल गया था। जांचकर्ताओं को पता चला कि एक दिन सनी की पत्नी पामेला ने फोन उठाया। उसके बाद ही उन्हें उनके रिश्ते के बारे में पता चलेगा। इससे सनी के परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, सनी की पत्नी फोन उठाती है और पामेला को पता चलता है कि सनी शादीशुदा है। वह सनी से ब्रेकअप करना चाहती है।

जांचकर्ताओं के मुताबिक, प्रेम त्रिकोण ने तब से एक अलग मोड़ ले लिया है। पता चला है कि पामेला ने अपना फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था। लेकिन सनी उन्हें दूसरे नंबर से कॉल करता थी।  विभिन्न नंबरों से पामेला के संपर्क में रहने की कोशिश की। जांचकर्ताओं का दावा है कि सनी ने अंतरंगता के अवसर के साथ पामेला के निजी पलों की तस्वीरें भी लीं। पुलिस का दावा है कि उसने वह तस्वीर दिखाकर पामेला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। वह पामेला की और तस्वीरें मांगने लगता है। ऐसा नहीं करने पर सनी धमकी देता है कि वह पिछली सारी तस्वीरें नेट पर डाल देगा और साथ ही पामेला के माता-पिता को भेज देगा। पुलिस का मानना ​​है कि पामेला ने उन तस्वीरों को उजागर करने के डर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Mohun Bagan Athletic Club के उपाध्यक्ष बने मंत्री मलय घटक 

West Bengal में 30 तक रहेगी पाबंदी, लोकल ट्रेनें नहीं चलेगी, नहीं खुलेंगे स्कूल-कॉलेज 

Leave a Reply