ASANSOL

अबकी बार दीदी सरकार का आह्वान, मोदी-शाह को टक्कर दीदी ही दे सकती है ः मलय घटक

बंगाल मिरर, आसनसोल ः 2014 में नरेन्द्र मोदी का नारा था अबकी बार मोदी सरकार अब बंगाल विधानसभा में भारी जीत से उत्साहित तृणमूल कांग्रेस ने 2024 में अबकी बार दीदी सरकार (Abki Baar Didi Sarkar) , का नारा दिया है। सोशल मीडिया पर तृणमूल कांग्रेस द्वारा यह अभियान चलाया जा रहा है। राज्य के कानून एवं लोक निर्माण विभाग मंत्री मलय घटक ने भी सोशल मीडिया पर इस अभियान पर जोर दिया है।

मंत्री मलय घटक(Moloy GhataK) ने पोस्ट किया है कि देश की दिलचस्पी इस बात में है कि क्या बंगाल 2024 में बीजेपी की बाजीगरी को रोक पाएगा!
42 एमपी सीटों वाले बंगाल जैसे राज्य में बीजेपी को हराने का मतलब क्षेत्रीय लड़ाई की जीत से कहीं ज्यादा था।  यह देखते हुए कि भाजपा ने बंगाल को जीतने के लिए अपने पूरे बेड़े, संसाधनों, संस्थानों और एजेंसियों को कैसे जुटाया था, हार और भी कठिन लग रही थी ।

https://www.facebook.com/MLAMoloyGhatak/

यह राष्ट्रीय स्तर के शासन में #BengalModel को लागू करने का समय है और क्यों नहीं, क्योंकि बंगाल विधानसभा चुनावों ने एक बात स्पष्ट कर दी है- हमें एकजुट विपक्ष के चेहरे के रूप में ममता बनर्जी की आवश्यकता है। दीदी की तरह राजनीतिक अनुभव किसी अन्य व्यक्ति का नहीं है।  वर्तमान में कोई दूसरा व्यक्ति दीदी की विरासत की बराबरी नहीं कर सकता!

हमें (BengaliPrimeMinister) की आवश्यकता है क्योंकि अतीत में बंगालियों ने कई मौकों पर प्रधानमंत्री की कुर्सी से चूक गए हैं।  जिससे अतीत में पश्चिम बंगाल की उम्मीदों पर पानी फिर गया है।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की विधानसभा चुनाव में पूरी भाजपा ब्रिगेड के खिलाफ भारी जीत ने उन्हें एक चुनौती के साथ पहली पसंद बना दिया है जो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की शक्तिशाली जोड़ी को टक्कर दे सकते हैं।

HS में असफल विद्यार्थियों की समस्या सुनने का स्कूलों को निर्देश , 30 तक शिकायत कर सकते हैं परीक्षार्थी 

Leave a Reply