ASANSOL

होलसेल मार्केट शहर से बाहर ले जाने की मांग, खुदरा व्यापारी कर रहे थोक व्यापार हो कार्रवाई

बंगाल मिरर,  आसनसोल : आसनसोल शहर से थोक सब्जी एवं फल बाजार को शहर से बाहर शिफ्ट करने की मांग को लेकर व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल को नगरनिगम चेयरपर्सन अमरनाथ चटर्जी से मिला। इस दौरान उनलोगों ने चेयरपर्सन से अनुरोध किया कि आसनसोल शहर से थोक बाजार को शहर बाजार ले जाया जाये। व्यवसायियों की ओर से तरुण भगत ने कहा कि आसनसोल काफी पुराना शहर है। हाल के वर्षों में शहर पर दबाव बढ़ा है। लेकिन संसाधन उस हिसाब से विकसित नहीं हो पाये है। इसलिए आसनसोल शहर से थोक बाजार को बाहर खुली जगह पर ले जाने की जरूरत है।

ताकि शहर के लोगों के साथ व्यापारियों को भी सुविधा हो। चेयरपर्सन अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि थोक बाजार शहर से बाहर ले जाने की योजना काफी पहले से है। लेकिन व्यापारियों के तब राजी न होने के कारण यह संभव नहीं हो पाया था। अब वह लोग खुद इसकी मांग कर रहे हैं। इसके लिए योजना बनाकर शहर से बाहर सभी सुविधाओं के साथ उचित जगह पर ले जाया जायेगा। इससे शहर पर दबाव कम होगा।

शहर साफ-सुथरा भी रहेगा। आम लोगों के साथ ही व्यापारियों को भी सुविधा होगी। शहर में जाम की समस्या का भी समाधान हो जाएगा। शीघ्र ही इसे लेकर ठोस योजना तैयार कर कार्य किया जायेगा। जल्द जगह चिन्हित करने का कार्य किया जाएगा, जिससे जल्द से जल्द इस कार्य को पूरा किया जा सके। वहीं बुधवार को पुन: व्यापारियों ने नगरनिगम में शिकायत किया कि कुछ खुदरा व्याापारी थोक व्यापार कर रहे हैं। जबकि कुछ साल पहले समझौता हुआ था कि थोक व्यापारी खुदरा और खुदरा व्यापारी थोक व्यापार नहीं करेंगे। इस दौरान तरुण भगत के साथ राजीव सिंह, सचिन गुप्ता, शमशेर खान, मो. आजम आदि मौजूद थे। 

CBI की छापेमारी आसनसोल-दुर्गापुर के विभिन्न हिस्सों में


आसनसोल एवं कोलकाता की महिला से अश्लील फिल्म में काम करवाने का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

Leave a Reply