ASANSOLKULTI-BARAKAR

इसीएल की जमीन पर गुमटी लगाने को भिड़े टीएमसी के दो गुट, एक के समर्थन में आये भाजपा नेता

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी– कुल्टी विधानसभा क्षेत्र के साकतोड़िया स्थित हुसैनिया मोड़ से सटे कुल्टी ब्लॉक के तृणमूल कार्यालय के पास सड़क के पास ईसीएल की खाली जगह पर अवैध रूप से कब्जा कर दुकान व गुमटी स्थापित की जा रही थी। रविवार को और एक सीट के बने दुकान लगाने से दो पक्षो के बीच कहा सुनी हुई। इसे लेकर टीएमसी के दो गुट भिड़ गये। वहीं एक गुट के समर्थन में भाजपा नेता भी उतर आये। जिसके बाद से कुल्टी के राजनीतिक हलकों में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। बताया जाता है कि टीएमसी के युवा नेता राजा मोबिन के कहने पर कुछ लोग ईसीएल के जमीन पर गुमटी लगा रहे थे । इसी दौरान टीएमसी के कुल्टी ब्लाक अध्यक्ष विमान आचार्या ने सड़क के किनारे अवैध कब्जा को लेकर आपत्ति जताई। 

उनके साथ उनके पुत्र चंदन आचार्य के साथ भी विवाद होने लगा ।इसी बीच इलाके के स्थानीय पूर्व पार्षद सह भाजपा नेता अभिजीत आचार्या उर्फ बप्पा वहां अपने समर्थकों के साथ पहुचे और इसीएल के जमीन पर लगाए जा रहे दुकांनो का विरोध करते हुए उन दुकानो को सड़क पर पलट दिया ।इस दौरान भाजपा नेता अभिजीत आचार्या उर्फ बप्पा ने कहा कि ईसीएल की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर गैरेज आदि दुकाने खोली जा रही है ।जिससे यहां अड्डाबाजी होता है ओर आने जाने वाली महिलाओं लड़कियों को देख कर गलत टिप्पणी होती है जिससे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है ।जो यहां नही चलेगा प्रशासन को एक घंटा का समय दिया गया है यदि वह अवैध कब्जा को नही हटा सके तो हमलोग यहां आकर इस अवैध कब्जा को हटा देंगे।

वही राजा मोबिन का यह भी कहना है कि अभिजीत अचार्य और विवान अचार्य का मिली–भगत है की किसी मजदूर की रोजगार को इस तरह उलट देना इससे यह साफ–साफ पता चलता है कि कौन किस पार्टी में रहकर किस पार्टी का काम कर रहा है, आज साफ हो गया की दोनों एक हि थैली के चट्टे–बट्टे हैं।वही विमान आचार्य के समर्थन मे आए अभिजीत आचार्य को लेकर चर्चाओ का माहौल गर्म है ।इसे लेकर कई तरह की बाते हो रही है ।हालाकि घटना की खबर मिलते ही साकतोड़िया फाड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित करते हुए दोनों पक्षों को अलग अलग किया लेकिन स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है ।

Leave a Reply