ASANSOL

बीजेपी को दासू का चैलेंज, 2015 जितनी सीटें जीतकर दिखाये

बंगाल मिरर, आसनसोल :  आसनसोल में बीते कुछ दिनों से भाजपा निगम के विकास में लापरवाही के लिए राज्य सरकार और तृणमूल संचालित आसनसोल नगर निगम को जिम्मेदार ठहरा रही है। इस पर तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश सचिव वी शिवदासन दासु ने पलटवार किया है। “मैं पिछले दो तीन दिनों से आसनसोल में कुछ भाजपा नेताओं को देख रहा हूं, जो वर्तमान में भाजपा के किराए के घरों में हैं, चुनाव के दौरान तृणमूल छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए थे। अब वे लंबे लंबे भाषण दे रहे हैं।

मुझे नहीं पता कि मुंगेरीलाल के सपना देख रहा है या नहीं। नगर निगम चुनाव जीतने के लिए। अब लगता है जामुड़िया में फायर स्टेशन की मांग कर रहा है, क्यों न अपना समय में बनवाया, वजह क्या थी, बता दें। उस समय वह एक कुर्सी पर बैठे थे और लूट खा रहे थे और आज वह एक लंबा भाषण दे रहे हैं। मैं भाजपा को चुनौती देना चाहता हूं कि भाजपा वर्ष 2015 के नगर निगम चुनाव जितनी सीटों पर जीता था। उतना ही सीट इस बार के चुनाव में जीत कर दिखा दे। आज भाजपा कह रही हैं कि नगर निगम के 106 वार्डों में बहुत काम होना बाकी है, आपने अपने समय में क्यों नहीं किया?


2019 के लोकसभा चुनाव में 18 सीटें जीतने के बाद आप पश्चिम बंगाल में सत्ता में आने का सपना देखने लगे विधानसभा चुनाव मेंपश्चिम बंगाल के लोगों ने आपको जवाब दिया। अब नगरनिगम चुनाव देख उन्होंने फिर से सपने देखना शुरू कर दिया है क्योंकि उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में नगरनिगम क्षेत्र में कुछ सीटें जीती थीं।


 आज आप कह रहे हैं कि नगर पालिका के 106 वार्डों में बहुत काम करना है, अपने समय में क्यों नहीं किया?पश्चिम बंगाल को छोड़कर किसी और राज्य ने इतना कुछ नहीं किया । आज भाजपा में शामिल होकर धुन बदल गई है..इन विरोधाभासों के बारे में बात करने के अलावा आपके पास कोई दूसरा रास्ता या काम नहीं है नगरनिगम चुनाव में आमने-सामने के मुकाबले के लिए तैयार रहने का चैलेंज देता हूं।

Leave a Reply