ASANSOLBusiness

डिजिटल Synergy में MSME के प्रधान सचिव ने सुनी समस्या एवं समाधान का दिया निर्देश

बंगाल मिरर, आसनसोल : आज MSME के प्रिंसिपल सेक्रेटरी  राजेश पाण्डेय के साथ आज सभी जिलों के जिलाधिकारियों के साथ Vedio Conference के द्वारा बैठक हुई । डिजिटल Synergy में बंगाल के सभी ज़िला अधिकारी के साथ सभी चेम्बर को भाग लेने का अवसर मिला  जिसमें हर क्षेत्र के चेम्बर ने हिस्सा लिया । ज़िला साशक ने सभी विभागों में लम्बित प्रस्तावों के बारे में आँकड़े दिए .


पश्चिम बर्द्धमान फे़डरेशन आफ ट्रेड एंड इंडस्ट्रीज की ओर से  जगदीश बागडी ने Agri Marketing लाइसेन्स के लिए लोगों को नये सिरे से लाइसेन्स बनवाने को लेकर नोटिस दिए जाने पर आपत्ति जतायी । MSME के सेक्रेटेरी राजेश पांडेय ने ज़िला साशक को दिशा निर्देश दिया और Agrimarketing विभाग से बात चीत कर के मामले को समझने का सुझाव दिया।

एक ही जगह के लिए दो बार एक बार ADDA में और एक बार ASANSOL MUNICIPAL CORPORATION में शुल्क देना पड़ता है : शम्भु नाथ झा


आसनसोल चेम्बर आफ कामर्स के तरफ से सचिव शम्भु नाथ झा ने भाग लिया । श्री झा ने कहा हमलोगों को एक ही जगह के लिए दो बार एक बार ADDA में और एक बार ASANSOL MUNICIPAL CORPORATION में शुल्क देना पड़ता है । जो किसी भी दृष्टि से न्यायसंगत नहीं है एवं उन्होंने BLRO दफ्तर में अच्छे तरह से काम हो इस पर दृष्टि आकर्षण किया । राजेश पाण्डेय ने उसी वक्त सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिया एवं श्री झा को धन्यवाद कहा।

Leave a Reply