ASANSOL

WBTSTA बराबनी ब्लॉक द्वारा शिक्षक दिवस, जिला अध्यक्ष ने कहा किसी से डरने की जरूरत नहीं

बंगाल मिरर, आसनसोल:बाराबनी पंचगछिया के राजीव चौक स्थित तृणमूल ऑफिस जो कि विधायक ऑफिस भी है वहां पर पश्चिम बंगाल तृणमूल माध्यमिक शिक्षक समिति बाराबनी ब्लाक की ओर से शिक्षक दिवस मनाया गया। मुख्य अतिथि के रूप में बाराबनी विधायक एवं तृणमूल पार्टी के जिला अध्यक्ष विधान उपाध्याय संगठन के जिला अध्यक्ष राजीव मुखर्जी, पंचायत समिति सभापति माला बाउरी उपस्थित थे।

सर्वपल्ली राधाकृष्णन के फोटो पर मुख्य अतिथि एवं शिक्षकों द्वारा माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। ब्लॉक की ओर से विधान उपाध्याय राजीव मुखर्जी एवं माला बाउरी को पुष्पगुच्छ एवं उत्तरीय पहनाकर सम्मानित किया गया। विधान उपाध्याय को संगठन की ओर से एक प्रतीक चिन्ह भी भेंट की गई। इस कार्यक्रम में दूसरे ब्लॉक से आए हुए कुछ पदाधिकारियों को भी पुष्पगुच्छ एवं उत्तरीय पहना कर सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम में बाराबनी एवं सलानपुर स्कूलों के सुनील कुमार सिन्हा, तारापद पूई टूंडी, विकास शंकर महतो, सुकुमार कैती, आलो चक्रवर्ती, फटीक बामन कर्मकार, माधुरी दास दत्ता, झलमाल गोस्वामी, दीपक कुमार मंडल, बादल कुमार इन अवकाश प्राप्त शिक्षकों को विधान उपाध्याय अपने हाथों से सम्मानित किया।

इस अवसर पर विधान उपाध्याय ने कहा कि मैं यहां के लोकल स्कूलों में ही पढ़ा लिखा हूं आज देख रहा हूं बहुत सारे शिक्षक यहां पर आए हुए हैं और इनमें से कुछ शिक्षकों ने मुझे शिक्षा दी है मैं सबको प्रणाम करता हूं। और बहुत खुशी की बात है कि आप लोग ममता बनर्जी को मानने वाले एवं तृणमूल पार्टी से जुड़े हुए हैं। उन्होंने चुनाव के समय शिक्षकों द्वारा किए गए कार्य की प्रशंसा की। शिक्षकों से उन्होंने अनुरोध किया कि आप लोग अपने अपने स्कूल के अलावा जहां पर रहते हैं वहां भी समय निकालकर सामाजिक कार्य एवं ममता बनर्जी के कार्यों में सहयोग दें। यहां के स्कूलों में जो कुछ भी शिकायत आई उसको पूरा करता हूं यहां के स्कूलों के लिए फंड मुहैया कराने की कोशिश करता हूं और आगे भी करता रहूंगा।

अभी ममता बनर्जी की सरकार लगातार तीसरी बार आई है इसलिए किसी से डरने की आवश्यकता नहीं है मन लगाकर काम कीजिए एवं दूसरे का सहयोग कीजिए। किसी भी प्रकार का दिक्कत होने से मैं हमेशा आप लोगों के साथ खड़ा हूं और रहूंगा। इस कार्यक्रम में उदास चक्रवर्ती, जयदेव विश्वास, गांधी प्रसाद नोनिया, मुकेश झा, मोहम्मद सलमान, राजेश पासी, राजेश नोनिया, अरनव रॉय, संतु चक्रवर्ती, रीना बाउरी, मोहम्मद जफरउद्दीन ,असीम घोषाल, हरिनंदन सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे। सारे कार्यक्रम की रूपरेखा ब्लॉक प्रेसिडेंट महेश बिंद एवं लखन राणा ने मिलकर तैयार की एवं उसको सफल बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत की।

Leave a Reply