ASANSOL

वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स से फिरोज खान को प्रशंसा पत्र

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल के विशिष्ट समाजसेवी एवं उद्यमी फिरोज खान एफके को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन से प्रशंसा पत्र दिया गया है। वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के अध्यक्ष सचिव संतोष शुक्ला ने कहा कि यह मेरे लिए आपके अच्छे स्व के साथ बातचीत करने और जगह बनाने के लिए किए जा रहे आपके प्रयासों के लिए हार्दिक धन्यवाद और बधाई व्यक्त करने का एक सुखद क्षण है। जैसा कि महान प्रेरक एशले स्मिथ कहते हैं, अपने जीवन को पूरी क्षमता से जिएं और अपने सपनों के लिए संघर्ष करें। एक ठोस सफलता की पटकथा लिखने के लिए अपनी आशाओं और अपने सपनों से परामर्श करें।



वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स की सेंट्रल वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) के माननीय सदस्य उत्कृष्टता के लिए आपको बधाई और शुभकामनाएं देना चाहते हैं। वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स आपकी क्षमता और उपलब्धियों की गहराई से सराहना करता है।
मैं आने वाले वर्षों में आपकी भविष्यवादी गतिविधियों, पहलों और सार्वभौमिक स्पार्कलिंग सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

फिरोज खान को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन चाहिए प्रशंसा पत्र मिलने से उनके समर्थकों में खुशी देखी जा रही है पीस इंडिया के अध्यक्ष प्रदीप प्रसाद ने भी उन्हें बधाई दी।

Leave a Reply