ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

जो अपने बूथ में नहीं जीत सकते उन्हें टिकट नहीं : बिधान, गद्दारों को पहचाने : उज्जवल

बंगाल मिरर, देब भट्टाचार्या, आसनसोल : आने वाले दिनों में तृणमूल कांग्रेस जिलाध्यक्ष और जिला चेयरमैन सहित नई कमेटी के नेता न केवल प्रखंडों बल्कि ग्राम पंचायतों, वार्डों और यहां तक ​​कि बूथों में भी लोगों तक पहुंचेंगे. लोगों की शिकायतों को सुनेंगे जिस दिन बूथ के लोग कहेंगे  कि हमें केवल ममता बनर्जी या तृणमूल चाहिए और कोई अन्य पार्टी नहीं तभी हमलोगों को असली इनाम मिलेगा। नए जिलाध्यक्ष विधान उपाध्याय ने रविवार शाम रूपनारायणपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के सभा  और स्वागत समारोह में उक्त बातें कही  की. 

उन्होंने ने जिला परिषद के सदस्यों, पंचायत समिति के अध्यक्ष, सदस्यों या प्रमुखों, उप प्रमुखों को याद दिलाया कि जो लोग लोगों के साथ नहीं हैं, वे अपने स्वयं के बूथों पर नहीं जा सकते हैं या अपने क्षेत्र में जीत  नहीं पाते। टीएमसी उन्हें टिकट नहीं देगी। साथ ही उन्होंने कहा, ”मेरी आपसे गुजारिश है कि आप लोगों के दरवाजे पर जाएं.” कम से कम एक घंटे का समय दें। पिछले 2021 विधानसभा चुनाव में, मैंने इसे अपनी विधानसभा में महसूस किया था, इसलिए मैं किसी पर भरोसा किए बिना बूथों पर लोगों के पास पहुंचा। उन्होंने स्पष्ट किया कि अगला पंचायत चुनाव जनता को ही जीताना है। इसलिए अभी भी समय है। काम करने के लिए । उन्होंने कहा कि काम का मतलब लूटपाट नहीं है। पार्टी में शामिल होने के लिए बाबुल सुप्रियो का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा, “हम हर विधानसभा क्षेत्र को एक साथ विकसित करने के लिए एक-दूसरे के साथ काम करेंगे।”

वहीं, जिला चेयरमैम उज्ज्वल चट्टोपाध्याय ने अपने सामान्य तरीके से कहा कि आज मैंने कई ऐसे लोगों को देखा जो पिछले विधानसभा चुनाव में बेईमान थे. मैंने उन गद्दारों को दूसरे प्रखंडों या आसनसाल में देखा है। ऐसे गद्दारों की पहचान होनी चाहिए। उसी दिन उन्होंने सीपीएम और बीजेपी की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि सीपीएम के समय से ही आंदोलन के नाम पर आसनसोल औद्योगिक क्षेत्र में एक के बाद एक कारखाने बंद हो गए थे. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार एक के बाद एक उद्योग से कोयला, मिट्टी, पत्थर, जीवन बीमा और रेलवे बेच रही है। ममता बनर्जी को 2024 में प्रधानमंत्री बनाने के लिए टीएमसी कार्यकर्ता पहले ही एकजुट होकर बूथों पर पहुंचकर लोगों को समझा रहे हैं.

बैठक में विधान उपाध्याय ने कहा, ‘मैं तीन लोगों की उपलब्धियों और सालनपुर प्रखंड की इस सफलता के पीछे सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग को सलाम करता हूं. ये तीन हैं मुकुल उपाध्याय, मोहम्मद अरमान भोला सिंह। बैठक का संचालन तृणमूल पंचायत समिति के सदस्य तापस उकिल ने किया. 56 संगठनों की ओर से बिधान उपाध्याय का स्वागत किया गया।मंच पर ग्यारह पंचायत प्रमुख और पंचायत संघों के अध्यक्ष, सह-अध्यक्ष, दो जिला परिषदों के सदस्य और जिला युवा अध्यक्ष उपस्थित थे.

Leave a Reply