ASANSOL

बाबुल को उपचुनाव लड़ने का चैलेंज देते हुए जितेन्द्र तिवारी का कटाक्ष रानू मंडल से अच्छा गाते हैं, लेकिन रानू अधिक लोकप्रिय है

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी सोमवार की दोपहर आसनसोल में पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए राज्य के विपक्षी नेता शुवेंदु अधिकारी के साथ एक ही वाहन में पहुंचे. पिछले कुछ दिनों से जितेंद्र तिवारी के गतिविधियों से उनकी बीजेपी से दूरी का  कयास लगाने के साथ ही अटकलें थी कि वह तृणमूल कांग्रेस में फिर से शामिल हो सकते हैं।  लेकिन सोमवार को जितेंद्र तिवारी ने ट्विटर पर बाबुल सुप्रियो के दलबदल के बाद की गई पोस्ट किया। हालांकि जितेंद्र तिवारी ने किसी का नाम नहीं लिया।

फिर आज दोपहर वह आसनसोल में भाजपा केंद्रीय पार्टी कार्यालय की बैठक में आए और तीखा हमला बोला। बाबुल सुप्रिया के दलबदल के सन्दर्भ में उन्होंने इस दिन कड़वी भाषा में हमला बोलते हुए दावा किया कि नरेंद्र मोदी की हवा में बाबुल सुप्रिया ने चुनाव जीता था. उन्होंने बाबुल सुप्रिया को तृणमूल कांग्रेस की ओर से आसनसोल उपचुनाव में खड़े होने की चुनौती दी,  उनका कहना है कि बाबुल सुप्रिया अच्छे गाना गाते हैं। रानू मंडल भी अच्छा गाते हैं। उल्टे उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि रानू मंडल की लोकप्रियता अब ज्यादा है. दूसरी ओर, उन्होंने दावा किया कि उनके बारे में अटकलें मीडिया द्वारा लगाई गई थीं। 

 जब केंद्रीय पार्टी कार्यालय में पीड़ितों ने चुनाव के बाद हुई हिंसा में शरण ली तो आसनसोल में भाजपा नेतृत्व ने उनके बारे में पूछताछ किया लेकिन बाबुल सुप्रिया ने आसनसोल आने के बाद भी उनसे संपर्क नहीं किया. तो बाबुल सुप्रियो एक अच्छे  संगठक कतई नहीं है। आसनसोल दक्षिण के विधायक और भाजपा के महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अग्निमित्र पाल ने बैठक में कहा कि बाबुल सुप्रिया की कोई लोकप्रियता नहीं थी  आज की बैठक देखकर यह साबित हो गया.

Leave a Reply