ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

भाजपा समर्थकों ने थामा टीएमसी का झंडा, आमड़ासोता पंचायत में भी जोड़ाफूल

बंगाल मिरर, आसनसोल : नगरनिगम के वार्ड संख्या 23 के चांदमारी इलाके से बंटी चक्रवर्ती के नेतृत्व में 200 भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को राज्य के विधि, कानून व लोक निर्माण मंत्री मलय घटक और आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन के हाथों तृणमूल का झंडा थाम कर तृणमूल की सदस्यता लिया। मंत्री मलय घटक के अवासिये कार्यालय में भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष मनोज पासवान ने कहा कि उत्तर विधानसभा क्षेत्र में मंत्री मलय घटक के नेतृत्व में जितने विकास के कार्य हुए हैं। इतना विकास का कार्य कभी किसी सरकार के शासनकाल में नहीं हो पाया है। वे स्वयं भारतीय जनता पार्टी के सदस्य और युवा मोर्चा के अध्यक्ष पद पर कार्यरत थे। लेकिन मंत्री मलय घटक या तृणमूल के कार्यकर्ताओ द्वारा उन्हें कभी बाधा नही पहुंचाई हैं। तृणमूल के सुप्रीमो ममता बनर्जी के शासनकाल में विगत 10 वर्षों में बंगाल का चौतरफा विकास हुआ है। इतना विकास माकपा के शासनकाल में कभी नहीं हो पाया है।

थामा टीएमसी का झंडा

उन्होंने तृणमूल के विकास नीति को देखते हुए रेलपार अंचल के सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री मलय घटक के आवास पर तृणमूल में साधारण कार्यकर्ता के तौर पर शामिल हुए हैं। इस दौरान आसनसोल नगरनिगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, तृणमूल नेता अभिषेक चक्रब्रती उर्फ़ बंटी, अनिमेष दास और गुरुदास चटर्जी उपस्थित थे। दूसरी और रानीगंज पंचायत समिति के अमरासोता ग्राम पंचायत प्रधान निनेश बाउरी ने भी मलय घटक के आवास पर तृणमूल में शामिल हो गए।

इस संदर्भ मे आसनसोल दक्षिण तृणमूल युवा ब्लाक अध्यक्ष संजीत मुखर्जी ने कहा कि आज निनेश बाउरी के तृणमूल कांग्रेस मे आने से यह पंचायत भी तृणमूल कांग्रेस के कब्जे में आ गई। इनका कहना है कि पश्चिम बर्दवान जिले मे मलय घटक के विकास कार्यों से प्रभावित होकर आज निनेश बाउरी और उनके साथियों ने तृणमूल का दामन थाम लिया है। उन्होंने बताया कि इससे पश्चिम बर्दवान जिले में तृणमूल और मजबुत होगी। इस मौके पर बांसरा इलाके के तृणमूल युवा अध्यक्ष यीशु दत्ता, ब्लाक सचिव संजय पात्रा, संजीत मुखर्जी आदि उपस्थित थे।

मंत्री मलय घटक ने कहा की राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जनहित कार्यों को देखकर आज विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता तृणमूल में शामिल हो रहें है सभी से अपील है हम सभी एकजुट होकर जनहित के काम करने होंगे। आगामी लोकसभा में तृणमूल को भारी मतों से जिताएं ताकि देश के प्रधानमंत्री के ममता बनर्जी बन सकें।

आसनसोल में मंत्री ने किया शतरंज प्रतियोगिता का उद्घाटन, कहा शतरंज खेलने से आत्मविश्वास बढ़ता है

Asansol हिंदुस्तान पार्क में सम्पूर्ण लेडीज क्लब की और से रक्तदान शिविर का आयोजन

Leave a Reply