ASANSOL

Asansol बाजार का मंत्रियों ने किया दौरा, प्रभावित व्यापारियों से मिले

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल उत्तर विधानसभा के विधायक एवं प्रदेश के मंत्री श्री मलय घटक ने अपने क्षेत्रों का धुआंधार दौरा किया। गुलाब चक्रवात के कारण बाजार इलाकों में बहुत ही विकट स्थिति उत्पन्न हो गई थी सभी के घरों में तथा दुकानों में भी पानी घुस गया था। दुकानदारों को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ा। इसी स्थिति का जायजा लेने के लिए मंत्री मलय घटक पहुंचे तथा उनके साथ में आसनसोल नगर निगम के बोर्ड चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी तथा प्रदेश के आपदा मंत्री जावेद खान, अनिमेष दास भी थे।

मंत्री गाड़ी से उतरकर बस्तीन बाजार इलाके से होते हुए अब्दुल लतीफ लेन तक सभी दुकानदारों से मिले स्थिति का जायजा लिया तथा लोगों को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि मेरे साथ आपदा मंत्री हैं सभी जगह उन को साथ में ले जा रहा हूं जहां-जहां काफी नुकसान हुआ है उसकी भरपाई की कोशिश की जाएगी मैं दुख की घड़ी में सब समय आप लोगों के साथ हूं। गौरतलब है कि कल बोर्ड चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी बता भाई चेयरमैन अमिताभ बच्चन देवी वार्ड नंबर 44 के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया था एनएस रोड पानी के दबाव के कारण रोड पूरा टूट गया था आवाजाही बंद थी लेकिन वार्ड के सक्रिय तृणमूल सदस्यों के द्वारा कोई दुर्घटना होने से बची रही।

आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल एवं सचिव शंभू नाथ झा भी मंत्री मलय घटक के साथ सक्रिय भूमिका में नजर आए। इस अवसर पर बिमल जालान, मुकेश शर्मा, पुतुल, राकेश केडिया, मुकेश झा, रिंकू साव, सनी वर्मा, मोहम्मद असलम मुख्य रूप से मंत्री के साथ थे तथा उनको अपने क्षेत्रों तथा दुकानदारों के बारे में जानकारी दें रहे थे।

डिसरगढ़ में अवैध आर्म्स फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में अवैध हथियार जब्त 


Durgapuja 2021 हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, No Entry
 

Leave a Reply