ASANSOL

आसनसोल नॉर्थ प्वाइंट स्कूल के वार्षिकोत्सव पर रंगारंग आयोजन

स्वामी विवेकानंद के आदर्शों पर स्कूल चलता है : सचिन राय

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल नार्थ प्वाइंट स्कूल का वार्षिकोत्सव शुक्रवार को आयोजित किया गया। यहां बतौर इंडिया इंटरनेशनल स्कूल के संस्थापक एके शर्मा, जूम इंटरनेशनल स्कूल दुर्गापुर के प्रिंसिपल राज पालसन शेखर, रानीगंज एसकेएस पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल संदीप सिन्हा, आसनसोल के बीसी कालेज के प्रिंसिपल डा. फाल्गुनी मुखर्जी, पार्वती टीचर्स ट्रेनिंग कालेज के प्रिंसिपल कौशिक चट्टराज, अंतर्राष्ट्रीय पावर लिफ्टर सीमा दत्ता चटर्जी, व्यवसायी दीपक रूद्र सहित तमाम गणमान्य लोग मौजूद थे। स्कूल के संस्थापक एवं चेयरमैन सचिन राय ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। इसके बाद अतिथियों ने स्वामी विवेकानंद तथा दिवंगत पार्वती चरण राय की प्रतिमा पर माल्यदान और दीप प्रज्जवलित कर स्कूल के वार्षिकोत्सव का उद्घाटन किया।

स्कूल के विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जिसे देखकर दर्शक अभिभूत हो गए सचिन राय ने कहा कि स्वामी विवेकानंद के आदर्शों पर स्कूल चलता है।आसनसोल नार्थ प्वाइंट स्कूल के कई विद्यार्थी न सिर्फ पढ़ाई में बल्कि खेलकूद में भी राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं। स्कूल में हम हमेशा विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास की कोशिश करते हैं ताकि विद्यार्थी सिर्फ पढ़ाई नहीं बल्कि जीवन के हर एक क्षेत्र में आगे बढ़ें।

वहीं जल्द ही होने वाले माध्यमिक और उच्च माध्यमिक परीक्षाओं को लेकर उन्होंने युवा विद्यार्थियों को संदेश दिया कि वह जरूर मन लगाकर पढ़ाई करें और परीक्षा में अच्छे नंबरों से उत्तीर्ण होने का प्रयास करें लेकिन इसके साथ ही जीवन के अन्य क्षेत्रों में भी अपनी प्रतिभा को विकसित करने का प्रयास करें। स्कूल में विद्यार्थियों ने आकर्षक प्रदर्शनी भी लगाई थी। इस अवसर पर स्कूल के कार्यकारी निदेशक गौरव राय, प्राचार्य राजीव शा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply