West Bengal

BJP का एक और विकेट गिरा, सांसद पर आरोप लगाते हुए विधायक ने छोड़ी पार्टी

बंगाल मिरर, कोलकाता : BJP का एक और विकेट गिरा, सांसद पर आरोप लगाते हुए विधायक ने छोड़ी पार्टीअटकलों का अंत हुआ। सांसद देबश्री चौधरी के विरोध में रायगंज से भाजपा विधायक कृष्ण कल्याणी (Krishna Kalyani) ने पार्टी छोड़ दी। हालांकि, उन्होंने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह टीएमसी में जा रहे हैं या नहीं। पार्टी छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा करते हुए, कृष्णकल्यानी ने कहा, “देबाश्री चौधरी जहां हैं, उनके लिए वहां रहना संभव नहीं है।

BJP का विकेट गिरा
image source Facebook

“कृष्णा कल्याणी ने कुछ दिनों पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी सांसद देबाश्री चौधरी पर विस्फोटक आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि देबाश्री ने उन्हें चुनाव में हराने की साजिश रची थी। उन्होंने आरोप लगाया कि रायगंज से भाजपा सांसद देबाश्री चौधरी केंद्रीय मंत्रालय से हटने के बाद मानसिक अवसाद से पीड़ित थीं। देबश्री चौधरी ने जवाब में कहा, “मैं अभी भाजपा में शामिल नहीं हुई हूं। मैं 7 दिन या 7 महीने से पार्टी में नहीं हूं। मैं 32 साल से संगठन कर रही हूं।” मुझे पता है कि कैसे संगठन का काम करना है।

कृष्ण कल्याणी ने आज भी देबाश्री चौधरी के खिलाफ हमला बोला उन्होंने कहा, देबाश्री चौधरी लंबे समय से उनके क्षेत्र में नहीं आई हैं। वह अचानक आकर छड़ी घुमाना चाहती हैं, षडयंत्र की राजनीति कर रही है। मैं इसे स्वीकार नहीं कर सकता। मैं लोगों के साथ काम करने के लिए राजनीति में आया हूं। मैं यह स्वीकार नहीं कर सकता कि कोई मुझे पीछे से छुरा घोंप देगा। इसलिए मेरे लिए यह संभव नहीं है कि वह जहां है मैं वहां रहूं।भाजपा सांसद के खिलाफ मुंह खोलते ही तृणमूल के दिग्गज नेता अरिंदम सरकार ने कृष्ण कल्याणी से पार्टी में लौटने होने का आह्वान किया था.

उन्होंने कहा कि अभी तक आम जनता भाजपा के बारे में कहती थी, आज उनके विधायक (Krishna Kalyani) यह कहकर पार्टी छोड़ रहे हैं। जैसे कृष्णा कल्याणी ने एक के बाद एक विस्फोटक टिप्पणी की उससे संभावना है कि वह टीएमसी मे ंलौटने का रास्ता बना रहे, अब देखना दिलचस्प होगा कि वह क्या करते हैं।उत्तर बंगाल में भाजपा के खेमे में पहले ही टूट हो चुकी है। उत्तरी दिनाजपुर के कालियागंज से विधायक सौमेन रॉय बीजेपी छोड़कर तृणमूल में शामिल हो गए हैं. क्या कृष्ण कल्याणी वैसे ही करेंगे? फिलहाल राजनीतिक विश्लेषकों की इसी पर नजर है।

Durgapuja 2021 हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, No Entry