DURGAPUR

बाजार में रहें सावधान, Durgapur में फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर लूटा

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : ठग ने खुद को पुलिस का परिचय देकर दुर्गापुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति से दिनदहाड़े गहने लूटकर फरार हो गए। इस वारदात से बाजार में हड़कंप मच गया। इस दौरान फर्जी पुलिस बनकर आए बदमाश   बुजुर्ग व्यक्ति से सोने का तीन अंगूठी एवं एक चेन लेकर फरार हो गए। वहीं वारदात की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। घटना की शिकायत प्रांतिका फांड़ी में दर्ज कराई गई है।

इस संदर्भ में स्टील टाउनशिप निवासी डीएसपी के सेवानिवृत्त श्रमिक तुषार कांति सरकार ने बताया कि गुरुवार को बेनाचिति बाजार में मोबाइल का मरम्मत कराने गए थे। इस दौरान मोबाइल दुकान में कर्मियों को मौजूद नहीं रहने के कारण उन्हें कुछ देर बाद आने को कहा गया। इसके बाद तुषार बाजार में खरीदारी करने के लिए चले गए। इस दौरान बेनाचिति फल मार्केट के निकट एक अज्ञात युवक आया एवं तुषार का हाथ पकड़कर कहा कि हमारे सीनियर अधिकारी आपको सड़क के किनारे बुला रहे हैं। वहीं पहले से सड़क के किनारे मौजूद फर्जी पुलिस अधिकारी ने अपना आई कार्ड दिखाया।

इस दौरान फर्जी पुलिस अधिकारी ने तुषार को बताया कि बाजार में स्मगलर गिरोह के सदस्य सक्रिय हैं। इस दौरान फर्जी पुलिस अधिकारी ने तुषार को डांट-फटकार लगाई एवं सारा जेवर खोलकर एक बैग में रखने को कहा। बदमाशों ने एक हीरे की अंगूठी, दो सोना की अंगूठी एवं सोना के एक चेन तुषार के बैग में रख दिया। वहीं बदमाशों की हरकतों पर तुषार को कुछ संदेह हुआ। उन्होंने बताया कि कुछ समझने से पहले बदमाश आभूषण लेकर फरार हो गए। एडीपीसी के पुलिस उपायुक्त(ईस्ट) अभिषेक गुप्ता ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की शिनाख्त के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। वहीं घटना में शामिल बदमाशों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply