LatestPolitics

Babul Supriyo का BJP पर तीखा हमला, केकड़ों से भरी पार्टी बताते हुए कहा धंधाबाज

बंगाल मिरर, कोलकाता : (Babul Supriyo attacks BJP ) आसनसोल के भाजपा सांसद रहे  वर्तमान टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ( Babul Supriyo) ने मंगलवार को आसनसोल सांसद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने गुरुवार शाम एक फेसबुक पोस्ट में अपनी पुरानी पार्टी बीजेपी पर तीखा हमला किया. उन्होंने नरेंद्र मोदी ने अमित शाह के नेतृत्व वाली बीजेपी को ‘केकड़े से भरी पार्टी’ बताया. इसके अलावा, बाबुल ने राज्य के विपक्ष के नेता शुवेंदु अधिकारी का नाम लिये बिना निशाना साधा। बाबुल ने यह भी कहा कि अगर वह एमपी का पद छोड़ कर भी मुख्यमंत्री की ‘प्रेरणा’ से हमेशा बंगाल के लोगों के लिए कुछ ‘अतिरिक्त’ करने की कोशिश करेंगे.

Babul Supriyo का  BJP


 फेसबुक पोस्ट में, बाबुल ने उन्हें अपने जीवन की शुरुआत में लिए गए अपने कठिन निर्णय की याद दिलाई। उन्होंने 1992 में स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक में अपनी  नौकरी छोड़ दी और बॉम्बे चले गए। उन्होंने पोस्ट में कहा कि वह उस दिन की तरह डरे हुए नहीं हैं। किसी ने गलत तरीके से जुर्माना लगाने पर उसके खिलाफ लड़ने का संदेश दिया है। आसनसोल के पूर्व सांसद ने लिखा है कि भाजपा में शामिल होने पर जितना गर्व महसूस कर रहे थे, उतने ही ढाई साल बाद सांसद के रूप में पद छोड़ने के लिए उन्हें “समान रूप से गर्व” है।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=4602866203089485&id=195086033867546

लेकिन गुरुवार की पोस्ट में उन्होंने अपनी पूर्व पार्टी बीजेपी और अपने सहयोगियों पर करारा हमला करते हुए लिखा, ‘केकड़ों से भरी पार्टी। जो अपने असली कार्यकर्ताओं के बजाय साथ बेशर्म, विश्वासघाती और बेईमान हैं उन्हें  विदेशी चार्टर्ड प्लेन में सवार कराते हैं
बाबुल ने सांसद पद से इस्तीफा देकर तृणमूल का टिकट जीतने वाले शिशिर अधिकारी और दिव्येंदु अधिकारी को शुवेंदु अधिकारी को सांसद पद से इस्तीफा देने की सलाह देने को कहा था. इसके जवाब में शुवेंदु ने कहा, ”पहले मुझे बताओ कि बुआ-भतीजे के साथ क्या डील हुई थी. वह पहले डील पब्लिश करें, फिर मैं उनकी हर बात का जवाब दूंगा।

(Babul Supriyo attacks BJP ) नंदीग्राम विधायक का नाम लिए बगैर उन्होंने लिखा, ‘जो मुझे बीजेपी की ओर से नैतिक ज्ञान दे रहा है, मैं उसे अपने घर के अंदर से सबक शुरू करने को कहूंगा. पूर्व सांसद ने एक फेसबुक पोस्ट में यह भी कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें “सब कुछ भूलकर बंगाल के लोगों का काम दिमाग से करने” के लिए कहा ।
उन्होंने आसनसोलवासियों से अपील करते हुए लिखा कि भाजपा के धंदाबाज लोगों की बात न सुने, उनकी राजनीति में न घुसे। मैं हमेशा आपलोगों के साथ था हूं और रहूंगा, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के स्नेह और आशीर्वाद से आपलोगों के लिए काम करूंगा। इसे लेकर फिलहाल भाजपा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है, प्रतिक्रिया मिलने पर उसे प्रकाशित किया जायेगा।

Sail Wage Revision latest news : 60 हजार इस्पातकर्मियों का 58 महीने का इंतजार खत्म ! सस्पेंस बरकरार दोपहर 12 बजे का इंतजार 

100 करोड़ वैक्सीनेशन : मजबूत नेतृत्व एवं स्वास्थ्य वर्कर्स के प्रयासों का नतीजा : WHO

Bihar विधानसभा भवन का शताब्दी समारोह शुरू, राष्ट्रपति ने किया शताब्दी स्तंभ का शिलान्यास 

Leave a Reply