ASANSOL

Asansol के Abhinav Shaw ने फिर किया कमाल

बंगाल मिरर, आसनसोल : Asansol के युवा शूटर Abhinav Shaw अभिनव साव ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। खेलो इंडिया गेम्स ( Khelo India Games ) के ट्रायल्स में देश के 50 जूनियर शूटरों में वह शीर्ष पर रहा। अब उसकी निगाहें फरवरी में होनेवाले खेलो इंडिया गेम्स पर टिकी है। अभिनव के शानदार प्रदर्शन पर आसनसोल राइफल क्लब में रविवार को सम्मान समारोह आयोजित किया गया। 

Asansol  के Abhinav Shaw


क्लब की ओर से नेशनल राइफल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष वीके ढल्ल के नेतृत्व में अभिनव को गुलदस्ता, स्मृति चिन्ह और आर्थिक सहायता दी गई। वहीं उसे शूटिंग हथियार के लिए दी जानेवाली आर्थिक सहायता को दोगुना करने की घोषणा की गई। इस मौके पर क्लब की ओर से संदीप सामंत, निखिलेश उपाध्याय, अनुपम पांडेय, अशोक चटर्जी, सुजीत बोस, देवाशीष चटर्जी, नारायण अग्रवाल, एपी शर्मा, रुपेश साव, प्रियंका साव, तुलसी दास, श्यामल सिन्हा आदि मौजूद थे।


वीके ढल्ल ने कहा कि Asansol के Abhinav Shaw पूरे शिल्पांचल के लिए गर्व की बात है। अभिनव ने लाखों शिल्पांचलवासियों का सिर गर्व से उंचा कर दिया है। उससे हमें बड़ी आशा है। उन्होंने कहा कि आसनसोल राइफल क्लब के विकास पर ढाई करोड़ रुपये खर्च किये जा रहे है। इसमें नेशनल राइफल एसोसिएशन से 30 लाख के सहयोग की मंजूरी मिली है। विभिन्न स्तर से सहायता ली जा रही है। इससे यहां शूटरों को और आधुनिक सुविधाएं मिलेंगी। 

Asansol में चार -चार चैम्बर की क्या आवश्यकता : अजय 

SAIL WAGE REVISION TODAY CITU करेगी विरोध, बताया श्रमिक विरोधी 

Leave a Reply