ASANSOL

SOCIAL MEDIA POST को लेकर RAILPAR में युवक की पिटाई का आरोप, तनाव

बंगाल मिरर, रेलपार: SOCIAL MEDIA POST को लेकर RAILPAR युवक की पिटाई का आरोप, तनाव । आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत रेलपार के केटी रोड इलाके में एक युवक सौरभ कुशवाहा के पिटाई की जाने से तनाव है। संवेदनशील इलाका होने के कारण पुलिस दोनों पक्ष के लोगों को लेकर मामले को समझौता करने का प्रयास कर रही है । सूचना पाकर भाजपा नेता सुदीप चौधरी, बापी साहा ओम नारायण प्रसाद शंकर चौधरी आदि पहुंचे थे। मामले को लेकर बाद में शिकायत दर्ज कराई गई

घायल युवक सौरभ कुशवाहा का आरोप है कि रेलपार के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसे लेकर विवाद हुआ। इस कारण आज उसे कुछ लोगों ने पीटा, उसे एक पार्टी कार्यालय के पास ले जाकर तथाकथित राजनीतिक दल से जुड़े कार्यकर्ता द्वारा पीटा गया । पुलिस के हस्तक्षेप के बाद उसने पोस्ट डिलीट कर दिया।

वही मामले को सुलझाने के लिए तृणमूल नेता राजा गुप्ता पूर्व पार्षद कविता यादव आदि थाना में पहुंचे थे समाचार लिखे जाने तक पुलिस बातचीत के माध्यम से विवाद को सुलझाने का प्रयास कर रही थी। तृणमूल नेता राजा गुप्ता ने कहा कि कुछ लोग इलाके में अशांति फैलाने का प्रयास कर रहे हैं इस तरह का घटना करने वाले कभी तृणमूल समर्थक नहीं हो सकते हैं। पुलिस के हस्तक्षेप से विवाद को सुलझाया गया। लोगों से अपील की गई इलाके में शांति बनाए रखें किसी तरह के अशांति ना फैलाएं।

Leave a Reply