ASANSOL

पुलिस आयुक्त ने छठ घाट का किया दौरा, दिए निर्देश

बंगाल मिरर, आसनसोल : लोकआस्था के महापर्व छठ की तैयारियां जोरशोर से चल रही है और पुलिस प्रशासन भी लगातार छठ पूजा की तैयारियां को अंतिम रूप देने में जुटा है। आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस कमिश्नर एन सुधीर कुमार ने रविवार को आसनसोल के शताब्दी पार्क के छठ घाट का दौरा किया।

छठ घाट का दौरा

आसनसोल के शताब्दी पार्क पहुंचकर उन्होंने निरीक्षण किया और पुलिस अधिकारियों को छठ पूजा से संबंधित सभी तैयारियों को अंतिम रूप देने के निर्देश दिए। छठ घाट पर आने वाले व्रतियों की सुविधाओं का खास ख्याल रखने पर जोर दिया गया। गुंजन पार्क के छठ घाट पर काफी संख्या में छठ व्रतियों की भीड़ उमड़ती है। इसलिए पुलिस प्रशासन की तरफ से छठ व्रतियों की सुविधाओं का ख्याल रखा जा रहा है। पुलिस कमिश्नर एन सुधीर कुमार ने कहा कि सभी छठ घाटों पर तैयारियां चल रही हैं और उनकी लगातार निगरानी भी हो रही है।

छठ घाटों के साफ सफाई, सुंदरीकरण से लेकर लाइटिंग समेत सभी प्रबंध किए जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन की कोशिश है कि घाटों पर आने वाले छठ व्रतियों को किसी तरह की परेशानी ना हो। इसके साथ ही छठ पूजा के दौरान कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने के लिए पुलिस तत्पर रहेगी।

Leave a Reply