KULTI-BARAKAR

महंगाई के खिलाफ लच्छीपुर गेट से  तृणमूल की महारैली

बंगाल मिरर, संजीव यादव/ साबिर अली, नियामतपुर। महंगाई एवं निजीकरण के खिलाफ केंद्र सरकार के विरोध में लच्छीपुर गेट से नियमतपुर न्यू रोड तक कुल्टी के पूर्व तृणमूल विधायक उज्जवल चटर्जी के नेतृत्व में महारैली का आयोजन रविवार को किया गया। मौके पर वरिष्ठ नेता बच्चु रॉय, युवा नेता अरमान खान, कुल्टी महिला मोर्चा की मौमिता सेनगुप्ता, पूर्व पार्षद मीर हाशिम समेत सैकड़ो की संख्या में तृणमूल कार्यकर्ता शामिल हुए।

इस संदर्भ में उज्जवल चटर्जी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार पूंजीपतियों की हितैसी है, आम जनता का शोषण कर बड़े उद्धोगपतियों की तिजोरी भर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा नित केंद्र सरकार द्वारा सरकारी संस्थानो का निजीकरण एक सोची समझी साजिश है, जिसके तहत देश की संपत्ति पूंजीपतियों के हाथो में देकर देश को गुलाम बनाने का प्रपंच रचा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यदि देश को बचाना है तो मोदी सरकार को गिराना होगा। इसके आलावा आज देश में महंगाई अपने रिकार्ड स्तर पर है, आसमान छूती महंगाई ने आम लोगो का जीना मुश्किल कर दिया है। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार सरकारी सम्पतियो को बेचना बंद नहीं करती है और महंगाई पर लगाम नहीं लगाती है, तो तृणमूल कांग्रेस इसका विरोध करती रहेगी।

Leave a Reply