ASANSOL

वार्ड 44 में 200 छठव्रतियों में साड़ी वितरण

बंगाल मिरर, आसनसोल : नहाए खाए के साथ ही चार दिनों तक चलने वाला आस्था का महापर्व छठ पूजा की शुरुआत हो चुकी है। आसनसोल उत्तर विधानसभा के विधायक मलय घटक के अनुप्रेरणा से प्रत्येक वार्ड में तृणमूल कांग्रेस की ओर से साड़ियों का वितरण किया जा रहा है। इसी कड़ी में वार्ड नंबर 44 के नया धर्मशाला में छठ करने वाले दो सौ जरूरतमंद माता बहनों को साड़ियों का वितरण किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में block-1 के प्रेसिडेंट गुरुदास चटर्जी एवं युवा तृणमूल नेता भानु बोस मुख्य रूप से उपस्थित थे।

वार्ड की पूर्व पार्षद उमा श्रॉफ ने कहा कि आस्था का यह महापर्व हम लोग बड़े धूमधाम से मनाते हैं और मलय दा के सहयोग से घाट बनाना घाट की सफाई साड़ियों एवं पूजन सामग्री हर साल वितरित की जाती है। इस अवसर पर गुरदास चटर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस हर पर्व त्यौहार में आप लोगों के साथ हर समय खड़ी है हम लोग और वार्ड के कार्यकर्ता हर समय 24 घंटे एक्शन मोड में रहते हैं कभी भी जरूरत पड़े हर समय आप लोगों की सेवा में हमेशा उपस्थित रहते हैं।

भानु बोस ने कहा कि हम लोग जो आपकी सेवा हमेशा से करते आ रहे हैं और करते भी रहेंगे लेकिन आशीर्वाद में थोड़ी कमी रह जाती है इसलिए माताओं बहनों से निवेदन है की खुलकर तृणमूल कांग्रेस को अपना आशीर्वाद दें। इस अवसर पर विमल चालान मुकेश शर्मा मुकेश झा मधुमिता रिप्पी वर्मा सनी वर्मा रिंकू साव वीरेन वर्मा और वार्ड कमेटी के सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply