West Bengal

Srabanti का BJP को तलाक

बंगाल मिरर, कोलकाता : (Srabanti Chatterjee ) अपने वैवाहिक जीवन को लेकर चर्चा में रहनेवाली टॉलीवुड  अदाकारा श्रावंती  चटर्जी ने बीजेपी को भी तलाक दे दिया है, यानि की श्रावंती ने भाजपा छोड़ दी है। विधानसभा चुनाव से पहले श्रावंती भाजपा में शामिल हुई थी। अभिनेत्री श्रावंती चटर्जी ने आज ट्वीट कर बीजेपी छोड़ने का ऐलान किया है । इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता तथागत राय ने कहा कि ‘ बीजेपी के गले से भूत उतर आया है । इसलिए बीजेपी को कालीघाट में पूजा करनी चाहिए । मुझे नहीं पता था कि वह इतने लंबे समय तक पार्टी में थी । यह जानकर अभिभूत हूं कि वह राज्य के विकास के बारे में इतनी गहराई से सोच रही है ।

source facebook


   (Srabanti Chatterjee ) श्रावंती के इस्तीफे को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि उन्होंने कोई कारण नहीं बताया । श्रावंती चटर्जी के पार्टी से जाने का बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ेगा । अच्छा होता अगर वह दल में होती । क्योंकि वह बीजेपी की उम्मीदवार थी । लेकिन भाजपा कोई व्यक्तिगत राजनीति नहीं करती है । पार्टी किसी चेहरे पर निर्भर नहीं है । भाजपा संगठन के आधार पर चलती है । श्रावंती चटर्जी के दल छोड़ने में कोई हर्ज नहीं होगा ।


(Srabanti Chatterjee ) गौरतलब है कि पूर्व राज्यपाल तथागत राय शुरू से ही विधानसभा चुनावों में भाजपा के उम्मीदवारों के रूप में सितारों को उतारने के लिए पार्टी नेतृत्व के खिलाफ थे । उन्होंने स्टार उम्मीदवारों पर कड़ी भाषा से हमला किया । उन्होंने चुनाव में पार्टी की हार के बाद ट्वीट कर पार्टी नेतृत्व पर कड़े शब्दों में हमला बोला । उन्होंने एक ट्वीट में लिखा , ” इन सितारों का राजनीति से कोई लेना – देना नहीं है । ये महिलाएं पूरी तरह से राजनीतिक रूप से तर्कहीन हैं । चुनाव के ठीक पहले भाजपा में शामिल तीन अभिनेत्रियों को टीएमसी नेता के साथ एक स्टीमर पर नृत्य करते देखा गया था।

Leave a Reply